जब से सनी लियोन ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से वह टॉप एक्ट्रेस, जो कई प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेंड कर रही है, में शुमार हो गई है । भले ही सनी लियोन की फ़िल्में कुछ खास कमाल न दिखा पाती हो लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर बनी रहती है । हाल ही में याहू द्दारा किए गए सर्वे में सनी लियोन इस साल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बनी है । याहू इंडिया के सर्वे के मुताबिक सनी लियोनी भारत की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली महिला सेलेब्रिटी बन गई है । सनी लियोनी ने एक बार फिर इस रेस में बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं को पछाड़ दिया है ।

इस तरह के वफादार प्रशंसक होने को लेकर खुशी से फ़ूली नहीं समा रही, सनी ने हाल ही में इस पर अपनी खुशी व्यक्त की है और कहा कि वह न केवल अपने प्रशंसकों के लिए आभारी है बल्कि यह उनके कारण है कि वह इस क्षेत्र में आगे बढ़ रही है । वैसे इस साल सनी लियोन फ़िल्मों में तो ज्यादा नजर नहीं आई लेकिन आइटम नंबर में उन्होंने अपने हुस्न का तड़का जरूर लगाया । सनी इन दिनों अपनी टॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई है । इस फ़िल्म में वह एक यौद्धा के रूप में नजर आएंगी । अभिनेत्री ने एक मजबूत और स्वतंत्र महिला के रूप में उनकी भूमिका का वर्णन किया । उन्होंने यह भी कहा कि उनसे बहुत लिग यह कहते हैं कि यह फिल्म उनकी छवि को बदल कर रख देगी ।

वहीं दूसरी तरफ़, सनी लियोन एक्टिंग के अलावा अन्य वेंचर्स में भी अपना भाग्य आजमा रही है । जहां सनी ने अपने पति डैनियल वेबर के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस पर काम शुरू करने की बात को खुलकर कबूला वहीं उन्होंने अपने टीवी शो फ़िटस्टॉप के बारें में भी खुलासा किया । हमने आपको पहले बताया था कि सनी जल्द ही अपनी कॉस्मेटिक लाइन को भी लॉंच करने वाली है ।

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों की सूची में, सनी के अलावा, शीर्ष पांच में शामिल अन्य लोगों में प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं, उसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण हैं ।