एक ऐसा देश जो अंग्रेजी भाषा से ग्रस्त है, ऐसे में हर किसी की निगाह इस हफ़्ते रिलीज होने वाली फ़िल्म हिंदी मीडियम पर टिकी हुई हैं, क्योंकि इस फ़िल्म में, अपने अभिनय से हॉलीवुड तक में धूम मचा चुके बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान नजर आएंगे और उनका साथ देगी पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर । फिल्म को वर्ष की सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक माना जा रहा है ।

हाल ही में सेंसर बोर्ड द्दारा इस फ़िल्म को 'यू' सर्टिफ़िकेट मिला, बॉलीवुड हंगामा हिंदी आपके लिए खास तौर पर फ़िल्म से जुड़ी एक खास खबर लेकर आया है । और खबर ये है कि हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान और सबा कमर के अलावा, नेहा धूपिया और संजय सूरी नजर आएंगे । भले ही ये दोनों इस फ़िल्म में ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में स्पेशल अपीरियंस में ही दिखाई देंगे, लेकिन खबर है कि दोनों ने इसमें बेहतरीन प्रदर्शन दिया है ।

मैडॉक फ़िल्म्स और टी-सीरीज की प्रस्तुती में दिनेश विजान और भूषण कुमार द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म हिंदी मीडियम हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी फ़िल्म है, जो कि 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । साकेत चौधरी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म हमारे देश में अंग्रेजी भाषा को अ‍क्‍लमंदी का पैमाना बताने पर व्यंग्य करती है ।