90 के दशक में, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और ये दिल्लगी जैसी शानदार फ़िल्में देने वाले, अक्षय कुमार और सैफ़ अली खान की जोड़ी एक बार फ़िर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आ रही हैं । ये जोड़ी एक बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है लेकिन बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर । आपको बता दें कि इससे पहले यह जोड़ी साल 2008 में यशराज फ़िल्म्स की टशन फ़िल्म में साथ नजर आई थी और बॉम्बे टॉकीज में अंत में क्रेडिट देने के लिए नजर आई थी । अब यह जोड़ी छोते पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रही है वो भी एक कॉमेडी शो से । अक्षय ने अपने कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडिया लाफ़्टर चैलेंज, के पहले एपिसोड में सैफ़ अली खान को बतौर मेहमान आमंत्रित किया है ।

पहले हमने आपको बताया था कि अक्षय कुमार एकबार फ़िर टीवी पर अपनी शानदार वापसी कर रहे है । पहले अक्षय कुमार रिएल्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी ' को होस्ट करते हुए नजर आए थे और अब बहुत जल्द अक्षय एक कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडिया लाफ़्टर चैलेंज' को जज करते हुए नजर आएंगे । यह इस शो का पांचवां सीजन है । इस शो में अक्षय कुमार जहां महाजज के रूप में दिखाई देंगे वहीं सैफ़ अली खान इस शो के महज एक एपिसोड में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि इसकी रिहर्सल बुधवार यानी 13 सितंबर से शुरू होगी । जबकि दोनों की जुगलबंदी वाला यह एपिसोड 14 सितंबर को शूट किया जाएगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि यह एपिसोड हंसी-ठहाकों से भरपूर होगा । यह एपिसोड आपको 90 के उस दशक में भी लेकर जाएगा, इसी के साथ मेकर्स इस जोड़ी की शानदार कैमिस्ट्री को भुनाने में लगे हुए हैं जो उस दौर की शानदार जोड़ी में से एक थी । यह कहा जा रहा है कि इस एपिसोड के लिए उनकी फ़िल्म के कुछ आईकॉनिक सीन फ़िर से दर्शाए जाएंगे और ये दोनों अपने लोकप्रिय गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर एक साथ थिरकते हुए भी नजर आएंगे । कथिततौर पर ये दोनों, जिन्होंने मिलकर करीब 5 फ़िल्में साथ में की है, अपनी फ़िल्मों के बारें में कुछ दिलचस्प वाकये भी शेयर करेंगे ।

शो की बात करें तो, द ग्रेट इंडिया लाफ़्टर चैलेंज में जहां अक्षय कुमार महाजज के रूप में नजर आएंगे वहीं दिग्गज कॉमेडियन ज़ाकिर खान, हुसैन दलाल और मल्लिका दुआ कॉमेडी गुरू के रूप में नजर आएंगे । आपको बता दें कि यह शो पूरे 9 साल बाद लौट रहा है । यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा ।