ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुका है । और अब ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने छापा मारा है । बेंगलुरु पुलिस ने यह कार्रवाई विवेक ओबेरॉय की पत्नी के भाई आदित्य अल्वा की तलाश में की । आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज अल्वा के बेटे हैं । आदित्य पर ड्रग्स के धंधे में लिप्त होने का आरोप है ।

सैंडलवुड ड्रग केस में फरार आद‍ित्‍य अल्‍वा की तलाश में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने विवेक ओबेरॉय के घर छापा मारा

विवेक ओबेरॉय के घर छिपा होने का शक

बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने आदित्य अल्वा की तलाश में विवेक के मुंबई वाले घर पर रेड की क्योंकि पुलिस को संदेह था कि आदित्य अल्वा अपने जीजा के घर छिपा हो सकता है । आदित्य के खिलाफ कॉटनपेट केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं ।

इस अवैध कारोबार के तहत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Sandalwood) के नामचीन गायकों और कलाकारों तक नशीले पदार्थों की खेप पहुंचाई जाती थी । कर्नाटक पुलिस इस केस में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है । आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी से मामले में बड़ी हस्तियों का खुलासा हो सकता है । लेकिन अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है ।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती सहित 20 लोगों को गिरफ़्तार किया था । हालांकि अब रिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया है । वहीं एनसी्बी ने ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है ।