मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित सैम बहादुर इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बायोपिक्स में से एक है, जिसमें विक्की कौशल भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख सैम मानेकशॉ की भूमिका में हैं। फिल्म को पिछले 2 वर्षों की अवधि में विभिन्न वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और इसमें महान अधिकारियों के जीवन की सामग्री और प्रतिनिधित्व के संबंध में ठोस रिपोर्ट दी गई है। और अब, करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि सैम बहादुर का टीज़र 13 अक्टूबर को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा।

विक्की कौशल की रियल लाइफ़ बेस्ड फ़िल्म सैम बहादुर का 1 मिनट 26 सेकंड लंबा टीजर 13 अक्टूबर को होगा रिलीज ; भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के साथ होगी स्क्रीनिंग

विक्की कौशल की सैम बहादुर का टीज़र इस दिन आएगा

एक सूत्र के मुताबिक, “इसे मुंबई में पूरी कास्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की मौजूदगी में लॉन्च किया जाएगा, जिसके बाद उसी दिन डिजिटल लॉन्च किया जाएगा । सैम बहादुर एक ऐसी फिल्म है जो हर हितधारक के दिल के करीब है और टीम इसे 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर लाने के लिए प्रतिबद्ध है ।

निर्माता, रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) ने भारत बनाम पाकिस्तान गेम में इस बायोपिक के टीज़र को प्रदर्शित करने के लिए स्टार नेटवर्क के साथ एक समझौता किया है ।भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच साल का सबसे बड़ा आयोजन है, जिसे 5 करोड़ से अधिक भारतीय देखेंगे। निर्माता एक प्रभावशाली मार्केटिंग अभियान के साथ आगे बढ़े हैं क्योंकि सैम बहादुर का टीज़र पूरे स्टार नेटवर्क प्लेटफॉर्म पर भारत बनाम पाकिस्तान गेम के दौरान प्रसारित किया जाएगा। इसका उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उन्हें फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की इस वीरतापूर्ण कहानी का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करना है । यह लगभग 1 मिनट 26 सेकंड का रनटाइम वाला एक टीज़र है ।

सैम मानेकशॉ की बायोपिक फ़िल्मसैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है, जो तलवार, राज़ी और छपाक के लिए जाने जाते हैं।  फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी ।

सैम बहादुर - भारत के सबसे जाबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शलसैम मानेकशॉ की कहानी हैजिसमें विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैंवहीं रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी)  इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म सैम मानेकशॉ के लगभग चार दशकों और पांच वॉर के आर्मी करियर पर आधारित है । वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थें और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।