अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही मानुषी छिल्लर जल्द ही अपनी दूसरी फ़िल्म के साथ भी तैयार हैं । यशराज प्रोडक्शन की इस फ़िल्म मानुषी छिल्लर विकी कौशल के साथ नजर आएंगी । इस फ़िल्म में विकी कौशल और मानुषी एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आएंगे ।

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की कॉमेडी फ़िल्म को मिला नाम, 2022 में हो सकती है रिलीज

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की फ़िल्म को मिला नाम

और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म को टाइटल मिल गया है जो कि फ़िलहाल के लिए है । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया, “फ़िल्म के सेट पर फ़िल्म को द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली या TGIF नाम दिया गया है । यह एक कॉमेडी फ़िल्म है । विकी के करियर की यह पहली कॉमेडी फ़िल्म है । यह फ़िल्म एक शिथिल फ़ैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है और इसलि इसका टाइटल ये रखा गया है । लेकिन ये फ़िलहाल के लिए इस्तेमाल होने वाला टाइटल है । आदित्य चोपड़ा इस नाम को बदल भी सकते हैं ।”

जहां फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं यशराज अपनी इस फ़िल्म को इस साल रिलीज नहीं करने वाले । “क्योंकि मानुषी की डेब्यू फ़िल्म पृथ्वीराज इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है ऐसे में मेकर्स उनके डेब्यू को डेब्यू की तरह ही पेश करना चाहते हैं । क्योंकि पृथ्वीराज एक ग्रैंड पीरियड ड्रामा है इसलिए इसकी रिलीज भी ग्रैंड होगी । इसलिए विकी और मानुषी की कॉमेडी ड्रामा 2022 की शुरूआत में रिलीज होने की उम्मीद है ।”