कई बेहतरीन फ़िल्मों और टीवी शोज़ में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया । आज (7 अक्टूबर) सुबह 4.30 मिनट पर अरुण बाली ने अंतिम सांस ली । कहा जा रहा है की अभिनेता लंबे समय से बीमार चल रहे थे । बताया जा रहा है कि, अरुण बाली का अंतिम संस्कार शनिवार 8 अक्टूबर को किया जाएगा ।

3 इडियट्स और लाल सिंह चड्ढा फेम दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का 79 साल की उम्र में निधन, आख़िरी फ़िल्म साबित हुई गुडबाय

अरुण बाली का निधन 

कुछ दिन पहले मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में अरुण बाली को एडमिट करवाया गया था । अरुण बाली एक दुर्लभ बीमारी Myasthenia Gravis से जूझ रहे थे । ये एक ऑटोइम्यून बीमारी है जो नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है ।

अरुण बाली के निधन ने टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है । कई सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं वहीं  फैंस उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं ।

अरुण बाली की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम प्रकाश बाली हैं । उनका एक बेटा अंकुश बाली तीन बेटियां हैं जिनके नाम इतिश्री बाली, प्रगति बाली और स्तुति बाली सचदेव है ।

90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत  करने वाले अरुण बाली ने 47 से ज्यादा फिल्में और 29 से ज्यादा टीवी शोज किए हैं । अरुण बाली ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है जिसमें शामिल हैं शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत इत्यादि ।

आज यानी 7 अक्टूबर को उनकी आखिरी फिल्म गुडबाय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । इससे पहले वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आए थे । इसके अलावा अभिनेता 3 इडियट्स, पीके, केदारनाथ, राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, खलानयक जैसी कई फ़िल्मों का हिस्सा रहा चुके हैं ।