स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज तेलुगु एक्शन थ्रिलर सैंधव के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है। शैलेश कोलानु द्वारा निर्देशित और निहारिका एंटरटेनमेंट के बैनर तले वेंकट बोयानापल्ली द्वारा निर्मित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ, रूहानी शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर्य और एंड्रिया जेरेमिया भी अहम भूमिकाओं में हैं। सैंधव 3 फरवरी को एक्सक्लूसिवली भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में तेलुगु और तमिल में स्ट्रीम होगी।

वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर सैंधव से अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ; प्राइम वीडियो पर 3 फरवरी को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तेलुगु डेब्यू

गहरी भावनाओं और इंटेंस एक्शन की एक दिलचस्प यात्रा पर निकलते हुए, वेंकटेश दग्गुबाती ने सैंधव कोनेरू उर्फ "सैको" की भूमिका निभाई हैं। एक अतीत में उलझे रहने के बाद, साइको ने एक प्यारे पिता की जिम्मेदारियों को स्वीकार कर लिया और अपनी बेटी गायत्री के साथ एक सिंपल फैमिली लाइफ जी रहे हैं।

लेकिन ये शांति तब बिखर जाती है जब गायत्री को एक जानलेवा बिमारी हो जाती है। ऐसे में मुश्किलों का सामना करते हुए साइको किसी भी कीमत पर अपनी बेटी को बचाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ अंडरवर्ल्ड में वापस चला जाता है।