वरुण धवन के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है । वरुण की पिछले साल रिलीज हुई फ़िल्म, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2 ने जबरदस्त सफ़लता अर्जित की । और हालिया रिलीज हुई फ़िल्म अक्टूबर में वरुण धवन के अभिनय की चौतरफ़ा सराहना हुई । और अब वरुण धवन की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया इसी साल रिलीज होगी, वहीं वरुण ने अपनी एक और आगामी फ़िल्म, कलंक की शूटिंग शुरू कर दी है । माना जा रहा है कि वरुण धवन का 31वां जन्मदिन करण जौहर की फ़िल्म कलंक के सेट पर बितेगा ।

कलंक के साथ मनाएंगे वरुण धवन अपना 31वां जन्मदिन

वरुण धवन के जन्मदिन का ये है प्लान

वरुण, जिसने अपनी इस पीरियड ड्रामा फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, अपने जन्मदिन के दिन पूरे दिन शूटिंग करेंगे । हाल ही में वरुण ने फ़िल्म में अपने परिचयात्मक गाने की शूटिंग खत्म की है । इसके बाद से वह पूरे दिन की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंग़े । इसलिए वरुण के पास पार्टी के लिए कोई समय नहीं है । लेकिन फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन इस बात का ध्यान रखेंगे कि वरुण के जन्मदिन को सेट पर मनाया जाए । सूत्रों के मुताबिक, ''वरुण के जन्मदिन के मौके पर केक कटिंग सेरेमनी के साथ-साथ वरुण की पसंद की खाने-पीने की चीजों को खाने के मेन्यू में रखा जाने का प्लान है ।''

यह भी पढ़ें : वरुण धवन से मिलने की खातिर सूरत से भागी लड़की ने उनके घर के बाहर दो दिनों तक डाला डेरा !

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शनसं और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रो्ड्यूस की जा रही आगामी फ़िल्म कलंक में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट,सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को 21 साल बाद एक साथ लाएगी करण जौहर की कलंक

वरुण जल्द ही यशरज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे । फ़िल्म सुई धागा भारतीय परिवेश में निहित है और आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह ऐसे दो लोगों के जीवन को दर्शाती है, जो अपनी आकांक्षाओं को एक साथ आगे बढ़ाने में और एक उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में विश्वास करते हैं । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है । शरत कटारिया द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में वरुण एक दर्जी के किरदार में नजर आएंगे वहीं अनुष्का एक कढ़ाई करने वाली की भूमि्का में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।