Varun-Dhawan-3

बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण काफ़ी उलझे हुए हैं । जहां एक तरफ़ वह अपनी आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ का प्रमोशन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ वे अपने पिता डेविड धवन की आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है ऐसे में एक और खबर आ रही है कि एक और फ़िल्म वरुण की झोली में आ गिरी है । जिसके लिए वरुण ने हामी भर दी है ।

हालांकि फ़िल्म के बारें में कोई ज्यादा खबर नहीं तो नहीं है, लेकिन पता चला है कि इस फ़िल्म को बहुमुखी प्रतिभा के धनी फ़िल्ममेकर शूजीत सरकार द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इसके अलावा, हम एक बार फ़िर वरुण धवन को ग्रे किरदार में देखेंगे क्योंकि इससे पहले वरुण ने ग्रे शेड्स का किरदार बदले की कहानी वाली फ़िल्म बदलापुर में निभाया था । जाहिर तौर पर वरुण की आगामी फ़िल्में हल्की-फ़ुल्की फ़िल्में हैं इसलिए ये डार्क शेड वाली फ़िल्म वरुण के चाहने वालों के लिए एक झटका होगा ।

यह कहा जा रहा है कि शूजीत सरकार, श्रीराम राघवन की फ़िल्म बदलापुर में वरुण धवन द्दारा निभाए गए डार्क रोल से काफ़ी प्रभावित हुए थे इसलिए उन्होंने अपनी डार्क फ़िल्म के लिए वरुण को साइन किया । यह भी कहा जा रहा है कि इस बार वरुण एक स्तर और ऊपर हो जाएंगे ।

वहीं दूसरी तरफ़, वरुण धवन दुल्हनिया फ़्रेंचाइजी की दूसरी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया भट्ट के अपोजिट लवर ब्यॉय की भूमिका निभाएंगे । इसके अलावा वरुण आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 में डबल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वरुण,तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीज के साथ इश्क फ़रमाते हुए नजर आएंगे ।