राजश्री प्रोडक्शन की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ऊंचाई जैसे जैसे अपनी रिलीज़ के क़रीब आती जा रही है वैसे वैसे फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ती जा रही है । अमिताभ बच्चनअनुपम खेरबोमन ईरानी और परिणिती चोपड़ा स्टारर ऊंचाई दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है । फ़िल्म के अब तक रिलीज़ हुए पोस्टर्स ने जहां लोगों की प्रत्याशा को डबल कर दिया है वहीं अब मेकर्स ने ऊंचाई के नए कैरेक्टर पोस्टर को रिलीज़ किया है । फ़िल्म ऊंचाई के लीड सुपरस्टार के पोस्टर के अनावरण के बाद अब राजश्री लेकर आ गई हैं, अपनी फ़िल्म ऊंचाई की पहली फीमेल स्टार का चेहरा, अदाकारा सारिका । जी

 ऊंचाई से सामने आया सारिका का फ़र्स्ट लुक ; ‘माला त्रिवेदी’ के किरदार में 47 सालों बाद राजश्री फ़िल्म में सारिका का कमबैक

ऊंचाई से सारिका का किरदार आया सामने 

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अनूठे चरित्र पोस्टर के लॉन्च के साथ हर तरफ एक लहर बनाने के बाद, सारिका के पोस्टर के साथ ऊंचाई ने आज अपनी मेगा कास्ट से एक और स्टार को पेश किया है ।  

ऊंचाई के प्रत्येक चरित्र पोस्टर को कलाकारों के खास मित्रों द्वारा लॉन्च किया जा रहा है जो राजश्री की ओर से एक बड़ी पहल है। फिल्म के प्रचार के चलन पर खरा उतरते हुए, सारिका का पोस्टर किसी और ने नहीं बल्कि हमेशा से अपने आप में खूबसूरती की मिसाल रही एक्ट्रेस किरण खेर ने पेश किया । किरण खेर ने अपने सोशल मीडिया पर सारिका के कैरैक्टर पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें ढेर सारे बधाइयां दी हैं। 

ऊंचाई सारिका का राजश्री के साथ दूसरा सहयोग है । उन्होंने 1975 में हिट फिल्म गीत गाता चल में प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था । 47 सालों बाद ऊंचाई उनकी घर वापसी हैं । इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा है कि ऊंचाई में सारिका का प्रदर्शन दमदार है और यह उनके लिए एक बहुत ही मजबूत वापसी हो सकती हैं । 

उनके पोस्टर लुक की बात करें तो, दो स्टिल फ्रेम हैं, जहाँ एक ओर वह अपने बैकपैक के साथ ट्रेक ट्रेल पर है । दूसरी ओर, हम उन्हें बर्फीले पहाड़ों के बीच देखते हैं, जहाँ उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढका हुआ है, और उनकी सुंदर, भूरी-भूरी आँखें मानों एक आध्यात्मिक दुनिया की तलाश में है ।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

इस पोस्टर की टैगलाइन पर एक अलग रूप है । इसमें लिखा है- रिडेम्पशन ही उनकी एकमात्र प्रेरणा हैं । जहां ये पता चल रहा हैं कि अब तक जहां दोस्ती एकमात्रा प्रेरणा थी वही ऊंचाई, एक छुटकारे की भी कहानी हैं ।

राजश्री के 75 गौरवशाली वर्षों को चिह्नित करते हुए, ऊंचाई प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित 60 वीं फिल्म होगी । पावरहाउस कहानीकार सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए उनकी मेगा कास्ट में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं।  डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी द्वारा महत्वपूर्ण प्रदर्शन भी स्टोर में है । फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के अपने अंतिम चरण में है और 11.11.22 . को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी ।