भारतीय फिल्म निर्माता टूटू शर्मा, जिन्होंने बॉलीवुड उद्योग के लिए 25 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया है, अब बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों में से एक, मधुबाला पर लिखी गई किताब पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । फिल्म मधुबाला की रोलरकोस्टर जीवन यात्रा को प्रदर्शित करेगी जिसने अनारकली के रूप में व्यापक प्रशंसा अर्जित की । मधुबाला का शानदार जीवन उल्लेखनीय था और उसी पर एक फिल्म भी बनी थी । सुनने में आ रहा है कि मधुबाला की जिंदगी पर बेस्ड यह फ़िल्म सुशीला कुमारी की किताब मधुबाला- दर्द का सफ़र पर आधारित होगी ।

दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला पर फ़िल्म बनाएंगे प्रोड्यूसर टूटू शर्मा, फ़िल्म में दिखाई जाएगी अभिनेत्री की रोलरकोस्टर लाइफ़ जर्नी

मधुबाला की जिंदगी पर फ़िल्म बनेगी

संयोग से मुगल ए आज़म में अनारकली के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका को आलोचकों ने भारतीय सिनेमाई इतिहास में बेहतरीन प्रदर्शन के रूप में वर्णित किया था । इतना ही नहीं, लेजेंडरी अभिनेत्री मधुबाला को अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में भी जाना जाता था और उन्होंने 60+ फिल्मों में सफलतापूर्वक अभिनय किया था । उनका नाम बॉलीवुड सिनेमा और सुंदरता का पर्याय है और आज तक अभिनेत्रियां उनके अभिनय के तरीके को फॉलो करती हैं और उनके प्रदर्शन को देखती हैं ताकि उससे कुछ सीख सकें और आगे बढ़ सकें ।

अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के पति टूटू शर्मा ने मधुबाला के जीवन पर एक फिल्म बनाने की चुनौती स्वीकार की, जो टूटू के लिए एक सम्मान की बात भी हैं । ऐसे में सभी सिनेमा लवर्स और फैन के बीच इस फिल्म के बारे में जानने की उत्सुक्ता तेज हो गई है, आखिरकर ऑल टाइम फेवरेट भारत की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक की जिंदगी के बारे में कौन नहीं जानना चाहेंगा ?

फिल्म की योजना के बारे में बोलते हुए, शर्मा ने कहा, “अभी बहुत अधिक जानकारी देना जल्दबाजी होगी, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि, मैं अपने सर्वकालिक पसंदीदा कलाकारों में से एक के इस महान जीवन की कहानी को प्रस्तुत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं । मैं इसे एक मैग्नम ओपस बनाने के लिए उत्सुक हूं, जिसकी वह हकदार हैं ।”