पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि बच्चन की दीवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर के कपड़ों में आग लग गई थी जिसे शाहरुख खान ने अपनी जैकेट से बुझाया । हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये अभी कुछ कहा नहीं जा सकता । आई खबरों में कहा गया कि, दीवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना सदानंद को आग से बचाने में शाहरुख का योगदान है । वो शाहरुख ही थे जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बगैर ऐश की मैनेजर अर्चना सदानंद को बचाया था ।

बच्चन की दीवाली पार्टी में आग लगने वाली घटना का असली सच आया सामने

शाहरुख खान नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने बचाई जान

हालांकि, पार्टी में मौजूद एक बहुत ही प्रमुख अतिथि, जो इसका आंखो देखा गवाह है, ने इस खबर की सच्चाई को खोल कर रख दिया है । प्रमुख अतिथि ने बताया कि, ''अर्चना सदानंद (ऐश्वर्या की मैनेजर) जब सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी तब पास रखे दीपक से अचानक उनके दुपट्टे में आग लग गई थी । कुछ ही देर में आग तेजी से फ़ैलने लगी । हर कोई ये देखकर हैरान रह गया था । लेकिन वो ऐश ही थी जिन्होंने अर्चना के आग लगे दुपट्टे को उनके बाकी के कपड़ों से दूर किया ।''

हमें हैरानी है कि इस पूरे वाकए में शाहरुख कैसे पिक्चर में आ गए । बहरहाल अच्छी बात ये है कि, अर्चना सदानंद अब ठीक हो रही है ।