फ़िल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर की जोड़ी एक बार फ़िर भाग मिल्खा भाग के बाद रूपहले पर्दे पर छाने को तैयार है अपनी आगामी फ़िल्म तूफ़ान के साथ । इस फ़िल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । अपने किरदार में समाने के लिए फरहान अख्तर इन दिनों खूब मेहनत कर रहे है । फ़िल्म की शूटिंग सितंबर अंत में शुरू हो चुकी है ।

Toofan: 'बॉक्सर' फरहान अख्तर ने अपने फ़्रैक्चर को भूला फ़िर शुरू की तूफ़ान की शूटिंग

फरहान अख्तर ने शुरू की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

जहां तूफ़ान में फ़रहान ने अपने फ़र्स्ट लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया वहीं अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये आ रही है कि फ़रहान ने तूफ़ान की शूटिंग डोंगरी में शुरू कर दी है और वहां के स्थानीय लोगों ने फ़रहान का खुले दिल से स्वागत किया है । हाल ही में तूफ़ान की शूटिंग के दौरान फ़रहान को हेयरलाइन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था । लेकिन अब ये बिल्कुल ठीक हैं और अपनी फ़िल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है ।

बता दें कि तूफ़ान में अपने बॉक्सर किरदार के लिए फ़रहान ने हार्डकोर ट्रेनिंग ली है । और उनके फ़र्स्ट लुक ने फ़ैंस को काफ़ी इंप्रेस भी किया है ।

यह भी पढ़ें : TOOFAN: 'बॉक्सर' बनकर फरहान अख्तर ने उड़ाए सभी के होश, अगले साल इस दिन रिलीज होगी तूफ़ान

आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म तूफ़ान राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है ।