Tiger-Shroff-Desktop-HD-Wallpaper

अपनी आगामी फ़िल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग खत्म करने के बाद जल्द ही टाइगर श्रॉफ़ करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की शूटिंग शुरु करेंगे । लेकिन ऐसा लगता है कि टाइगर अपनी अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म बागी 2 के लिए कड़ी तैयारी करने का इरादा है । इसलिए तीनों फ़िल्मों में पीसने से पहले वह भगवान शिव की शरण में जाकर एकांत में कुछ समय बिताना चाहते हैं ।

टाइगर श्रॉफ़ भगवान शिव की शरण में जाने की तैयारी कर रहे है । दरअसल टाइगर ने प्रसिद्ध और आध्यात्मिक स्थल कैलाश पर्वत (पौराणिक कथा के अनुसार, यह जगह है भगवान शिव का घर है) की यात्रा पर जाने का फ़ैसला किया है । हमने सुना है कि टाइगर इन दिनों अपनी डांस बेस्ड फ़िल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग खत्म करने में जुटे हुए हैं उसके बाद वह कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर निकलेंगे, और जहां वह बेस कैम्प करेंगे । यह कहा जा रहा है कि इस यात्रा पर वह अकेले निकलेंगे और इसके लिए उन्होंने पहले से ही आवश्यक अनुमतियों के लिए काम शुरू कर दिया है साथ ही चार से पांच दिन की यात्रा के लिए परीक्षण के लिए आवेदन करना भी शुरू कर दिया है ।

बागी 2 में टाइगर श्रॉफ़ एक्शन सीन को एक नए स्तर पर ले जाएंगे । इस फ़िल्म के लिए टाइगर श्रॉफ़ चीन में टोनी चिंग के सानिध्य में कुंग फ़ू की ट्रेनिंग ले रहे हैं । जैसा की पहले बताया था कि यह फ़िल्म बड़े पैमाने पर बीजिंग में शूट की जाएगी । अहमद खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म बागी को साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । खबरों के अनुसार इस फ़िल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी ।