यह कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर श्रॉफ़ माइकल जैक्सन और ब्रुस ली का कॉम्बिनेशन हैं । यहां तक की वो अपनी अगली डांस पर आधारित फ़िल्म मुन्ना माइकल में खुद को माइकल जैक्सन के तौर पर पेश करते हैं । अब मार्शल आर्टिस्ट टाइगर के साथ मिलकर पूरे देश में मार्शल आर्ट की लहर फ़ैलाने के लिए तैयार हैं ।

टाइगर श्रॉफ़ ने हाल ही में यह स्पष्ट किया है कि वह देशभर में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स स्कूल खोलेंगे । अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं का खुलासा करते हुए टाइगर कहते हैं,"हां, यह मेरा सपना है और हमारे देश में एमएमए (मिश्रित मार्शल आर्ट्स) की शक्ति और पहुंच के बारे में जागरूकता फैलाने की आकांक्षा है । मैंने इस महत्वाकांक्षी वेंचर के लिए दोस्त के साथ करार किया है । अब यह योजना पूरी तरह से भारत भर में एमएमए स्टूडियो की श्रृंखला खोलने की है ।”

टाइगर श्रॉफ के दिमाग में विशेष सिटी में एमएमए स्कूल खोलने को लेकर योजना है । "एमएमए स्कूल का मेरा पहला बैच मुंबई, पुणे, दिल्ली और बैंगलोर में खोला जाएगा ।"

इससे पता चलता है कि टाइगर श्रॉफ़ बेहद महत्वाकांक्षी हैं । “इस शुरुआती प्वाइंट से मैं देश भर में मार्शक आर्ट्स स्कूल का निर्माण करुंगा । मेरे पास इसको लेकर बहुत सारे विचार हैं । लेकिन उनके बारें में अभी बात करना बहुत जल्दी होगा ।”