भले ही बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई हों लेकिन इससे उनकी फैन फ़ोलोइंग में कोई कमी नहीं हुई है ख़ासकर 2 टियर और 3 टियर सिटी में । और न ही फ़िल्ममेकर्स के बीच उनकी डिमांड कम हुई है । टाइगर श्रॉफ की USP उनके एक्शन हैं जो उन्हें फ़िल्ममेकर्स और फ़ैंस के बीच लोकप्रिय बनाते हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, दिग्गज फ़िल्म निर्माता आनंद पंडित और पराग सांघवी ने टाइगर श्रॉफ को अपनी आगामी एक्शन फ़िल्म के लिए बतौर लीड एक्टर साइन किया है ।

टाइगर श्रॉफ करने जा रहे हैं प्रोड्यूसर आनंद पंडित के साथ एक्शन पैक्ड फ़िल्म ; नाम शबाना फ़ेम शिवम नायर करेंगे डायरेक्ट

आनंद पंडित की फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि आनंद पंडित के पास एक शानदार एक्शन पैक्ड फ़िल्म की स्क्रिप्ट है और इसके लिए उनके दिमाग़ में सबसे पहले नाम टाइगर का आया है । जब आनंद पंडित ने इस फ़िल्म के बारें में टाइगर से बात की तो एक्टर को फ़िल्म का सब्जेक्ट काफ़ी पसंद आया और वह इसे करने के लिए भी राज़ी हो गए हैं । सूत्र ने बताया, “फिल्म का निर्देशन शिवम नायर करेंगे, जो नाम शबाना के लिए जाने जाते हैं । शिवम ने नीरज पांडे के साथ उनकी वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी काम किया है । अब वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन जॉनर तलाशने के लिए तैयार हैं ।

यह फिल्म अगले साल के मध्य में फ्लोर पर जाएगी, जब तक टाइगर, जैकी भगनानी की हीरो नंबर 1 और रोहित शेट्टी निर्देशित सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी कर लेंगे । टाइगर भी कई फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही 2024 और 2025 के लिए एक लाइनअप तय करना चाहेंगे ।

आनंद पंडित और पराग सांघवी भी जल्द ही टाइगर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और टाइगर उन्हें शूटिंग की डेट्स देने के बाद ही फ़िल्म की अन्य कास्टिंग के लिए आगे बढ़ेंगे ।