बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ऑनलाइन कैमिस्ट्री और ऑफलाइन दोस्ती हमेशा से ही हेडलाइन में रहती है । कभी रिलेशनशिप में रह चुके टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने ब्रेकअप को अनाउंस कर हर किसी को हैरान कर दिया था । लेकिन अब ये जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है लेकिन ऑनस्क्रीन । सुनने में आ रहा है कि, मिशन मंगल फ़ेम फिल्म निर्माता जगन शक्ति द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा फ़िल्म हीरो नंबर 1 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नज़र आएंगी । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला कि असल में जगन शक्ति की टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर इस फ़िल्म का नाम हीरो नंबर 1 नहीं है, असल में मेकर्स ने अभी तक फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं किया है ।

फिर से दिखेगी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की रोमांटिक केमिस्ट्री ; मिशन मंगल फ़ेम जगन शक्ति की एक्शन ड्रामा में एक साथ आएंगे नज़र

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक्शन ड्रामा में साथ आयेंगे

2018 में रिलीज़ हुई बागी 2 में एक साथ नज़र आए टाइगर और दिशा अब जगन शक्ति की एक्शन ड्रामा के लिए फिर से बड़े पर्दे पर साथ नज़र आयेंगे । हालाँकि इस फ़िल्म में दिशा से पहले सारा अली ख़ान को कास्ट किया जाना था लेकिन शेड्यूल मैच नहीं होने के कारण सारा को इस फ़िल्म को छोड़ना पड़ा । उसके बाद मेकर्स ने इस रोल के लिए दिशा पाटनी को कास्ट करने का फ़ैसला किया ।

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म दिलचस्प कहानी के साथ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा होगी । इस फिल्म में दिशा और टाइगर के साथ ऐक्ट्रेस पश्मीना रोशन भी नजर आएंगी ।

टाइगर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में नज़र आएँगे ।  वहीं, दिशा पटानी फ्यूचरिस्टिक साइंस-फिक्शन ड्रामा कल्कि 2898 एडी, योद्धा के साथ-साथ साउथ फिल्म कंगुवा में नज़र आएँगी ।