इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड अपने टाइटल को लेकर लोगों के बीच पहले से ही उत्सुकुता क्रिएट कर चुकी है और अब मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज कर इसकी उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है । थैंक गॉड में अजय देवगन मॉर्डन चित्रगुप्त के रूप में नजर आ रहे हैं ।

Thank God Trailer: रीमेक से अलग हटकर कहानी लेकर आई अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड ; अजय देवगन बने ‘मॉर्डन चित्रगुप्त’

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड का ट्रेलर

3 मिनट 6 सेकेंड के इस ट्रेलर में कहानी की शुरुआत अयान कपूर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के किरदार से हो रही है, जिसका एक्सीडेंट हो जाता है । एक्सीडेंट के बाद सिद्धार्थ की आत्मा यमलोक जा पहुंचती है । जहां उनके सामने हैं पाप-पुण्य का लेखा जोखा करने वाले भगवान चित्रगुप्त यानी अजय देवगन । मॉर्डन चित्रगुप्त अयान कपूर के साथ खेलते हैं, एक गेम जिसको वो कहते हैं 'गेम ऑफ लाइफ'। ट्रेलर में कॉमेडी का फ़ुल डोज देखने को मिल रहा है ।

थैंक गॉड में रकुल प्रीत सिंह एक पुलिस वाली का किरदार निभा रही हैं जो कि सिद्धार्थ की पत्नी के रूप में नजर आएंगी । थैंक गॉड में लोकप्रिय हुईं श्रीलंकाई सिंगर-रैपर योहानी (Yohani) ‘मानिके मगे हिथे’ का हिंदी वर्जन गाएंगी । इस गाने पर नोरा फ़तेही थिरकती हुई नजर आएंगी ।

थैंक गॉड का निर्देशन धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है । टी-सीरीज, सोहम रॉकस्टार और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ इंद्र कुमार की मारुति इंटरनेशनल ने फिल्म का निर्माण किया है । यह 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला अक्षय कुमार की राम सेतू से होगा ।