बहुप्रतीक्षित फ़िल्म आर्टिकल 370 का टीज़र गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म फ़ाइटर के साथ हर बड़े पर्दे पर दिखाए जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।  यामी गौतम अभिनित यह फ़िल्म एक एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है। आर्टिकल 370  का टीज़र रिलीज़ होते ही यह फ़िल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। जबसे यह फ़िल्म का टीज़र डिजिटल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है, तबसे ही यह इंटरनेंट पर धूम मचाए हुए है और अब दुनिया भर के दर्शक 25 जनवरी को सिनेमाघरों में इस टीज़र का आनंद उठाएंगे।

 25 जनवरी को रिलीज हो रही ऋतिक रोशन की फाइटर के साथ अटैच होगा यामी गौतम की आर्टिकल 370 का टीज़र

फाइटर के साथ आर्टिकल 370 का टीज़र

टीज़र में यामी गौतम और प्रियामणि के दमदार अभिनय ने पहले से लोगों की उम्मीदों को बढ़ा रखा है | फ़िल्म के टीज़र का फ़ाइटर के साथ बड़े स्क्रीन पर प्रीमियर किया जाना इस प्रत्याशा को बरकरार रखेगा। आर्टिकल 370 के दिलचस्प बैकग्राऊंड पर आधारित, यह टीज़र घटनाओं के एक रोमांचक क्रम और अविश्वसनीय परिस्थितियों की एक अनूठी झलक पेश करता है, जिसके कारण आर्टिकल 370 को अप्रभावी बनाने का अभूतपूर्व और ऐतिहासिक परिणाम सामने आया।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर, आदित्य धर की अगली क्रिएशन आर्टिकल 370 एक ऐसी फ़िल्म है जिसमें कभी न देखा गया एक्शन और पॉलिटिक्स देखने को मिलेगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आदित्य सुहास जांभले के साथ मिलकर, एक दमदार कहानी, अनुभवी निर्देशन और एक पावरहाउस कलाकारों के  कॉम्बिनेशन के साथ 'आर्टिकल 370' थ्रिलिंग सिनेमैटिक अनुभवों से भरपूर होगा।

जियो स्टूडियोज़ और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर की ओर से, आर्टिकल 370 एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।