पूजा एंटरटेनमेंट की एक्शन एंटरटेनर गणपत : ए हीरो इज़ बॉर्न जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसके एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म अपने रिलीज के करीब आ रही है, टीम गणपत प्रचार यात्रा शुरू करने के में जुट गई है, गणपत की टीम मुंबई के फेमस गेटी गैलेक्सी सिनेमा का दौरा करने और एक्शन प्रोमो लॉन्च करने के लिए तैयार हैं ।

गेटी गैलेक्सी सिनेमा में फ़ैंस और मीडिया के साथ लॉन्च होगा टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत का एक्शन प्रोमो

गणपत का एक्शन प्रोमो लॉन्च होगा

गणपत के निर्माता और कलाकार इसकी रिलीज से पहले प्रशंसकों और मीडिया के बीच फिल्म के बारे में बातचीत करने और प्रचार करने के लिए तैयार और उत्साहित हैं । मुंबई में गेटी गैलेक्सी सिनेमा में आयोजित होने वाले पहले प्री-रिलीज़ प्रमोशनल इवेंट में, प्रशंसक 'गणपथ' के एक बड़े-से-बड़े कटआउट पोस्टर और एक्शन प्रोमो का अनावरण करेंगे । निर्माता जैकी भगनानी, निर्देशक विकास बहल और टाइगर श्रॉफ अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। जबकि निर्माता अपने समय से बहुत आगे की एक्शन मनोरंजक फिल्म के साथ दर्शकों का दिल लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । प्रशंसकों के बीच इतना जबरदस्त क्रेज देखकर यह कहना उचित होगा कि गणपथ एक ऐसी फिल्म है जो प्रशंसकों के लिए और प्रशंसकों द्वारा है, और यह अभियान भी पूरी तरह से प्रशंसक-चालित है ।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है।  फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।