बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गई । हालांकि इस एक्सीडेंट में उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई है । दरअसल, तनुश्री दत्ता अपनी कार से उज्जेन जा रही थी महाकाल मंदिर दर्शन के लिए इसी दौरान उनकी कार का ब्रेक फ़ेल हो गया और वह टकरा गई । इस एक्सीडेंट से तनुश्री दत्ता के पैर में चोट आई लेकिन फ़िर भी वह लंगड़ाते हुए उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने पहुंची ।

तनुश्री दत्ता का हुआ कार एक्सीडेंट ; चोट लगने के बावजूद लंगड़ाते हुए किए महाकाल बाबा के दर्शन

तनुश्री दत्ता का हुआ एक्सीडेंट

अपने एक्सीडेंट की जानकारी खुद तनुश्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी । मंगलवार को एक्सीडेंट के बाद बुधवार सुबह दोबारा महाकाल दर्शन करने पहुंची तनुश्री ने कहा कि जान बचाने के लिए मैं बाबा को शुक्रिया अदा करने आई हूं । तनुश्री ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर लिखा, “आज मेरी लाइफ का पहला रोड एक्सीडेंट हुआ और इसने मेरे विश्वास को और मजबूत बना दिया ।” वहीं तनुश्री ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरा आज का दिन बहुत ही एडवेंचर भरा रहा । फाइनली मैंने महाकाल बाबा के दर्शन कि ए। मंदिर जाते वक्त ब्रेक फेल होने की वजह से मेरी कार क्रैश हो गई थी। इस एक्सीडेंट के कारण बस कुछ टांके आए हैं ।”

शेयर की गई फ़ोटो में तनुश्री ने अपनी पैर की चोट को भी दिखाया है । तनुश्री बुधवार सुबह दोबारा व्हील चेयर पर महाकाल दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि वे बाबा की बहुत आभारी हैं कि उन्होंने जान बचाई।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, तनुश्री ने 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने से अपना बॉलवुड डेब्यू किया था । उनकी आखिरी फ़िल्म 2010 में आई फिल्म अपार्टमेंट थी । पिछले दिनों तनुश्री 2018 में अपने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा कर सुर्खियों में आ गई थी ।