अपने फुट टेपिंग चार्ट नम्बर्स के लिए मशहूर सनी लियोनी एक और पेप्पी नम्बर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस बार वह आगामी डांस नंबरपेट्टा रैपमें डांस आइकन प्रभुदेवा के साथ कदम मिलाते हुए नजर आएंगी। कोलैबोरेशन के अनाउन्समेंट ने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। मेकर्स और एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया है।

प्रभुदेवा के साथ स्पेशल डांस नंबर ‘पेट्टा रैप’ में नज़र आएंगी सनी लियोनी ; इलेक्ट्रिक डांस मूव्स को मैच कराने में घबराई एक्ट्रेस

प्रभुदेवा के साथ सनी लियोनी का स्पेशल डांस नंबर

जब सनी से उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “हमने इस फास्ट बीट नंबर को थाईलैंड में शूट किया है। मैं प्रभुदेवा सर की बहुत बड़ी फैन हूं। वह अपने इनोवेटिव और इलेक्ट्रिक डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं। मैं उनके स्टेप्स के साथ अपने स्टेप्स मिलाने की कोशिश में घबरा रही थी। मुझे लगता है कि मैंने इसे ग्रेसफुली निभाया है। जैसे ही सनी ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, यह उनके करियर में एक और माइलस्टोन साबित हुआ।पेट्टा रैपमें उनका प्रजेंस इस गाने की एनर्जी और डायनामिक कोरियोग्राफी का जबरदस्त कमाल है।

फैंस वेटरन डांस आइकन को सनी के साथ जोड़ी बनाते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। यह डुओ इस बार रोमांचक डांस नंबर के साथ मंच पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स और सनी लियोनी द्वारा साझा किया गया पोस्टर एक शानदार प्रदर्शन का एहसास कराता है, जो दोनों एक्टर्स के फैंस के लिए एक ट्रीट का वादा करता है।