प्रशंसित अभिनेता सनी हिंदुजा और शारिब हाशमी जिस चीज से जुड़ना पसंद करते हैं, उसे आगे बढ़ाने के लिए एकजुट हो रहे हैं - थिएटर। स्क्रीन पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मशहूर यह जोड़ी एक साथ एक मंचीय नाटक का निर्माण और उसमें अभिनय करने के लिए तैयार है, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

सनी हिंदुजा और शारिब हाशमी एक थिएटर प्ले के लिए आए एक साथ ; प्रोड्यूस करने के साथ एक्टिंग भी करेंगे 

सनी हिंदुजा और शारिब हाशमी आए एक साथ

सनी और शारिब की साझेदारी एक लंबे समय से चली आ रही मित्रता से उपजी है, जो राज और डीके की द फैमिली मैन सीरीज़ के सेट पर उनकी शुरुआती मुलाकात के बाद से बनी है। दोनों अभिनेताओं में थिएटर के प्रति गहरा जुनून है, FTII से ट्रेंड सनी के पास कला के क्षेत्र में एक समृद्ध विरासत है, जिसने उनकी अभिनय यात्रा को काफी प्रभावित किया है। इसी तरह, एक निर्माता और लेखक के रूप में अपने बहुमुखी अनुभव के साथ, शारिब को थिएटर से गहरा लगाव है।

रंग मंच के प्रति उनके आपसी प्रेम ने उन्हें एक रोमांचक नाट्य निर्माण पर एक साथ आने के लिए प्रेरित किया है, जहां वे न केवल निर्माण करेंगे बल्कि अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन भी करेंगे। जबकि शारिब अपनी अनुभवी विशेषज्ञता को पहले भी दिखा चुके हैं, यह कंटेंट निर्माण के क्षेत्र में सनी के लिए पहली शुरुआत है।

हालाँकि नाटक का नाम, शैली और अतिरिक्त कलाकारों जैसे विवरणों को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन एक रोमांचक नाटकीय अनुभव होने का वादा करने वाली चीज़ के लिए प्रत्याशा पहले से ही बन रही है।

इसके बारे में बोलते हुए, सनी हिंदुजा ने कहा, “थिएटर हमेशा मेरी कलात्मक यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैं हमेशा थिएटर करना चाहता था क्योंकि यह एक अभिनेता के लिए एक वास्तविक परीक्षा है और मैं शारिब के साथ इस नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं, जो रंग मंच के प्रति समान जुनून साझा करते हुए, हमारा लक्ष्य सभी थिएटर प्रेमियों के लिए वास्तव में कुछ खास बनाना है।

शारिब हाशमी ने कहा, “थियेट्रिकल प्रोजेक्ट पर सनी के साथ जुड़ने का अवसर बेहद रोमांचक है। हम एक ऐसा प्रोडक्शन लाने की उम्मीद करते हैं जो न केवल मनोरंजन करेगा बल्कि लाइव थिएटर के जादू को प्रदर्शित करते हुए दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगा ।