टीवी एक्टर, जाने-माने मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है । 32 वर्षीय आदित्य सिंह राजपूत सोमवार दोपहर को अपने अंधेरी स्थित घर के बाथरुम में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए । उनके दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

टीवी एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की घर के बाथरुम में रहस्यमयी तरीके से मौत ; छानबीन में जुटी पुलिस

आदित्य सिंह राजपूत की रहस्यमयी तरीके से मौत

आदित्य के दोस्त को वो बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित मकान में मृत मिले थे । इसके बाद दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें लेकर पहुंचे, जहां एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज हो सकती है ।

आदित्य सिंह राजपूत दिल्ली के रहने वाले थे । वे कई सालों से मुंबई में रह रहे थे । उन्होंने 17 साल की उम्र में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी । उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा और क्रांतिवीर जैसी फिल्मों में काम किया था । आदित्य लगभग 300 से ज्यादा ऐड वीडियोज में नजर आए थे । आदित्य सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन के साथ हीरो होंडा का एक ऐड भी किया था । वह रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 9 में भी नज़र आ चुके हैं । कुछ टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया । इस ब्रांड के तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे । उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था ।

आदित्य ने कल ही रात इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी, इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि निधन के कुछ घंटे पहले वे पार्टी कर रहे थे । 17 घंटे पहले की अपनी  इंस्टाग्राम स्टोरी में आदित्य काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं ।