महेश मांजरेकर की फ़िल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ में सलमान खान पहली बार एक सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आने वाले है । इस फ़िल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे । अंतिम से सिख पुलिस अफ़सर बने सलमान खान के लुक ने फ़िल्म के लिए लोगों में प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि अंतिम में सलमान के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल नजर आएंगी ।

अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ में सलमान खान की लेडी लव बनेंगी साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल

सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी प्रज्ञा जैसवाल

खबरों की मानें तो, प्रज्ञा जैसवाल अंतिम में सलमान की लेडी लव के रूप में नजर आएंगी । प्रज्ञा ने सलमान के साथ शूटिंग शुरू कर दी है । दोनों के बीच एक रोमांटिक सॉन्ग भी शूट होगा ।

प्रज्ञा जैसवाल तेलगू फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है । अपनी तेलगू फिल्म कांचे से लाइमलाइट में आईं प्रज्ञा ने अपने अभिनय और लुक के चलते काफी तारीफें बटोरी । फिल्म कांचे को तेलगू में बेस्ट फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था । प्रज्ञा ने साल 2014 में फिल्म विरात्तु से अपने करियर की शुरुआत की थी ।

अंतिम की बात करें तो महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ, में सलमान सिख पुलिस अफ़सर के रूप आने के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि, उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था । इस किरदार के लिए सलमान अपना थोड़ा वजन और दाढ़ी बढ़ाई है । इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे ।