कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने डिजीटल डेब्यू की तैयारी कर ली है । अपने डिजीटल डेब्यू के लिए शाहिद कपूर ने अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ करोड़ों रु की डील साइन की है जिसके तहत वह अमेजॉन के साथ 5 प्रोजे्क्ट्स करेंगे । इसमें सबसे पहले है फ़िल्ममेकर राज एंड डीके की वेब सीरिज, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे । मेकर्स ने इस वेब सीरिज में शाहिद के अपोजिट साउथ सेंसेशन मालविका मोहनन को साइन किया है । शाहिद कपूर के साथ मालविका मोहनन इस वेब सीरिज की शूटिंग साल 2021 में मार्च के अंत या अप्रैल में शुरू करेंगी ।

शाहिद कपूर की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरिज में उनकी पार्टनर बनीं साउथ सेंसेशन मालविका मोहनन

वेब शो में शाहिद कपूर के साथ मालविका मोहनन

शाहिद और मालविका की ये वेब सीरिज क्विर्की एक्शन थ्रिलर होगा । इन दिनों राज एंड डीके की जोड़ी अपने आगामी वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन 2 के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं । इसके बाद वह शाहिद के वेब शो पर फ़ोकस करेंगे ।

बता दें कि शाहिद ने अमेजॉन के साथ 5 प्रोजेक्ट के लिए 55 - 60 करोड़ रु की डील साइन की है । अमेजॉन के साथ शाहिद की ये डील उन्हें आने वाले दो सालों के लिए बिजी रखेगी ।

इन दिनों शाहिद अपनी आगामी फ़िल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह एक क्रिकेटर के रूप में नजर आएंगे । जर्सी की शूटिंग खत्म करने के बाद ही शाहिद अपने वेब शो की शूटिंग करेंगे ।