कोरोना संकटकाल में सुपरहीरो बनकर हजारों लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली की जितनी तारिफ़ की जाए उतनी कम है । सोनू सूद भले ही खुद को मसीहा न मानें लेकिन उन्हें मसीहा मानने वालों की कमी नहीं है । हाल ही में जब सोनू को ये पता चला कि उनका एक चाहने वाला उनसे मिलने बिहार से मुंबई साइकिल से आ रहा है, तो उन्होंने अरमान नाम के उस शख्स को एयरलिफ़्ट करवा लिया । यानि अरमान के लिए सोनू ने फ़्लाइट का इंतजाम किया । अब अरमान हवाई रास्ते होते हुए सोनू से मिलने आ रहा है ।

साइकिल से बिहार से मुंबई आ रहे फ़ैन को सोनू सूद ने कराया एयरलिफ़्ट, फ़ैन की इस विजिट को बनाएंगे स्पेशल

सोनू सूद ने एयरलिफ़्ट करवाया

इस बारें में जब हमने सोनू से बात की तो उन्होंने कहा, “मैंने अरमान से संपर्क किया तब तक वह वाराणसी पहुंच चुका था । मैंने उसे कहा, ‘देखो तुम ऐसा मत करो । तुम मिलना चाहते हो, जरूर मिलो लेकिन इस तरह से नहीं ।’ मैंने उसे समझाया कि आना है तो फ़िर फ़्लाइट से मुंबई आ जाहो । अब वह मेरे खर्चे पर होटल में रुका है और मेरे खर्चे पर ही पटना वापस भी जाएगा । मुझसे जितना हो सकेगा मैं उतना उसके लिए करुंगा और उसकी इस विजिट को स्पेशल बनाने में अपनी तरफ़ से कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए ।

न केवल अरमान बल्कि उसकी साइकिल भी फ़्लाइट में सफ़र कर रही है । और अब पटना भी उसी के साथ जाएगी उसकी साइकिल । सोनू ने आगे कहा कि बिहार के लोग चाहते हैं कि वह उनके राज्य का दौरा करें ।

“जी हां, मैं जरूर जाऊंगा । लेकिन मुझे अभी थोड़े समय की जरूरत है । ये ऐसा समय है जब किसी को भी किसी भी चीज की जरूरत पड़ सकती है, ऐसे में हमें ये ध्यान रखना है कि इस सकंट की घड़ी में जरूरतमंदों को उनकी मुश्किलों से निपटने में मदद की जाए । जरूरतमंदों को कुछ हजार दान करना, और आगे बढ़ जाना बहुत आसान है । लेकिन बहुत बार दी गई धनराशि जरूरतमंदों को उनके संकट से उबारने के लिए पर्याप्त नहीं होती है । इसलिए सबसे जरूरी बात ये है कि जरूरतमंद की समस्या को पूरी तरह से जड़ से खत्म किया जाए ।” सोनू ने कहा ।