महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का लोगों की मदद करने का सिलसिला थम नहीं रहा । सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं । आज 30 जुलाई को सोनू सूद अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं ऐसे में उन्होंने अपने इस दिन को परोपकारी काम करके सेलिब्रेट करने का फ़ैसला किया ।

सोनू सूद अपनी बर्थडे पर शिर्डी में वंचितों के लिए बनवाएंगे एक स्कूल ;  कोविड प्रभावित परिवारों के बच्चों को शिक्षा प्रदान उद्देश्य

सोनू सूद बनावाएंगे स्कूल

सोनू ने शिर्डी में वंचितों के लिए एक स्कूल का निर्माण करने का फ़ैसला किया है । मौजूदा स्कूलों को अपग्रेड करके और शिर्डी के पास कांकुरी में एक नए स्कूल के निर्माण के माध्यम से वंचित युवाओं को शिक्षित करने के मिशन बनाया है ।

अपने नेक काम के बारे में पूछे जाने पर, सूद ने जवाब दिया, “मुख्य योजना आदिवासी और कोविड प्रभावित परिवारों के बच्चों को शिक्षा प्रदान करना है, जिन्हें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण शिक्षा छोड़नी पड़ी, शिक्षा प्रदान करने के अलावा, परियोजना का एक अन्य उद्देश्य यह है कि ग्रामीणों के लिए रोजगार के अवसर और आदिवासी क्षेत्रों में साक्षरता दर में सुधार करना । यह परियोजना सूद चैरिटी फाउंडेशन का हिस्सा होगी जो 2020 से सक्रिय रूप से काम कर रही है ।”

6b38c947-dcba-41c4-981a-13eb3b7890cd

अभिनेता ने अक्सर अपने डेडीकेशन और फंड को कई परियोजनाओं के लिए समर्पित किया है जो आम आदमी की दशा पर प्रकाश डालने में मदद करते हैं और साथ ही उनके लिए एक बेहतर जीवन शैली को सुविधाजनक बनाने में मदद करते हैं । हम सोनू सूद और उनके परोपकारी कारनामों के लिए एक लंबा, खुशहाल और सफल वर्ष चाहते हैं और वे संकट में पड़े लोगों की ऐसी ही निरंतर मदद जारी रखे ।

7c59af41-8079-46ac-a30a-d5c3bc0c8fee