सोनम कपूर एक वैश्विक फैशन और लग्ज़री आइकन हैं, जिन्हें अक्सर पश्चिम द्वारा दुनिया में भारत के सांस्कृतिक राजदूत के रूप में संदर्भित किया जाता है। उन्होंने अकेले दम पर भारत में फैशन को फोकस में लाया है और सभी प्रमुख वैश्विक फैशन और लग्ज़री ब्रांडों के साथ उनके व्यापक प्रभाव और समानता को अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने बार-बार स्वीकार किया है ।

महारानी राधिकाराजे गायकवाड़ और राजकुमारी गौरवी कुमारी के साथ सोनम कपूर ग्लोबल समिट में भारत के लग्ज़री फैशन पर बात करेंगी

सोनम कपूर भारत के लग्ज़री फ़ैशन पर बात करेंगी

सोनम कपूर अब भारत के बढ़ते फैशन और लग्ज़री बाजार पर अपनी अंतर्दृष्टि डालेंगी। वह एक प्रतिष्ठित और एक तरह के लग्ज़री शिखर सम्मेलन में बोलेंगी जिसमें महारानी राधिकाराजे गायकवाड़ (वडोदरा की) और जयपुर की राजकुमारी गौरवी कुमारी भी शामिल होंगी!

इस हफ्ते, यूके के प्रतिष्ठित मीडिया हाउस द इवनिंग स्टैंडर्ड ने सोनम कपूर को 4 दशकों में यूके के शीर्ष 40 सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाले लोगों में से एक बताया! वह यूके फैशन के कुछ सबसे प्रतिष्ठित नामों की शानदार कंपनी में थीं, जिन्होंने अपनी परिधान दृष्टि के माध्यम से एक बड़ा वैश्विक प्रभाव डाला है।

सोनम के अलावा, हैरी स्टाइल्स, केट मिडलटन, रोसमंड पाइक, केट मॉस, सिएना मिलर, बियांका जैगर, एलेक्सा चुंग, स्टॉर्मज़ी, नाओमी कैंपबेल, एडवर्ड एनिनफुल, स्टेला मेकार्टनी, फोबे फिलो, अक्षता मूर्ति (व्यवसायी और प्रधान मंत्री ऋषि सुनक की पत्नी) आदि के बीच में टॉप 40 की सूची में शामिल हुए!

हाल ही में, एक वैश्विक फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम ज़ेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल थीं, जिनका 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था!

यह खूबसूरत अभिनेत्री भारत में फैशन का अंतिम नाम है क्योंकि वह अपने फैशन और स्टाइल के माध्यम से पॉप संस्कृति को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सोनम दो परियोजनाओं के लिए तैयारी कर रही हैं, जिनका विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा।