इस साल की बहुचर्चित शादियों में से एक है अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर और बॉयफ़्रेंड आनंद आहुजा की शादी । सामान्य माता-पिता की तरह सोनम के माता-पिता भी चाहते हैं कि शादी में कोई कमी न रह जाए इसलिए वह इस शादी को खास बनाने के लिए तैयारियों में जुट गए है । सोनम कपूर की मां सुनीता ने अपनी बेटी की शादी के संगीत को ग्रैंड बनाने के लिए फ़राह खान से अनुरोध किया है कि वे संगीत सेरेमनी के सभी डांस को कॉरियोग्राफ़ करे ।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी में करण जौहर करेंगे, 'प्रेम रतन धन पायो'

इस दौरान सोनम कपूर के लोकप्रिय गाने, 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' से लेकर कई सारे गानें पर से्लिब्रिटी थिरकते हुए नजर आएंगे । ये भव्य आयोजन, 29 अप्रैल से मई के पहले सप्ताह के दौरान आयोजित होगा, उसके बाद शादी और फ़िर एक बड़ा सा रिसेप्शन । खबरों में कहा जा रहा है कि संगीत और शादी, ये दोनों फ़ंक्शन एक ही दिन आयोजित किए जाएंगे, लेकिन इस बारें में अभी कोई पुख्ता खबर नहीं है ।

सोनम कपूर की शादी में करण जौहर करेंगे, 'प्रेम रतन धन पायो'

इतना ही नहीं, अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि इस आलिशान शादी में करण जौहर भी खास तौर पर 'दुल्हन' सोनम के लिए उनके हिट गाने, 'प्रेम रतन धन पायो' पर डांस करते हुए नजर आएंगे और इस गाने को फ़राह खान कॉरियोग्राफ़ करेंगी । आपको बता दें कि इन सब की रिहर्सल अनिल कपूर के घर पर चल रही है फ़राह की कोरियोग्राफ़ी सोनम के लिए शादी का उपहार होगी । ये तो तय है कि फ़राह और कपूर फ़ैमिली दुल्हा-दुल्हन के लिए कुछ यादगार करने में कामयाब होंगे ।

यह भी पढ़ें : REVEALED: सोनम कपूर आनंद आहुजा के साथ 29-30 अप्रैल को रचाएंगी शादी, ये रही पूरी डिटेल !

पहले खबरों का बाजार गर्मा था कि सोनम की शादी जेनेवा में आयोजित की जाएगी लेकिन उनका परिवार इसके खिलाफ़ था क्योंकि फ़ैमिली के बुजुर्ग सदस्यों के लिए वहां जाकर शादी में शामिल होना मुश्किल होता । इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा था कि, श्रीदेवी की अचानक मृत्यु से दुखी, कपूर परिवार इस शादी को बेहद सादे तरीके से करना चाह रहा था । बहरहाल, सोनम अपने लॉंग टाइम प्रेमी आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है, और इसके लिए ये दोनों बेहद उत्साहित है ।