करण जौहर द्वारा निर्मित सिद्धार्थ मल्होत्र की एरियल एक्शन ड्रामा योद्धा का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है । लेकिन योद्धा के लिए ये इंतज़ार और लंबा होता जा रहा है । बीते साल नवंबर 2022 में थिएटर में रिलीज होने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा पोस्टपोन होकर फिर 7 जुलाई में रिलीज की जाने वाली थी लेकिन एक बार फिर वीएफएक्स का काम पूरा नहीं होने के कारण यह फ़िल्म अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हो गई । इसके बाद मेकर्स ने नई रिलीज डेट फ़ाइनल की जो कि, 15 सितंबर 2023 है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि, एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा पोस्टपोन होगी और 15 सितंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी ।

शाहरुख खान की जवान से बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला नहीं करना चाहती सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ; इसलिए एक बार फिर हुई पोस्टपोन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा शाहरुख खान की जवान के कारण पीछे हटी

सिद्धार्थ की योद्धा की रिलीज पोस्टपोन होने के बारें में करीबी ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बतायायोद्धा अब अपनी पहले से घोषित तय रिलीज डेट 15 सितंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी । शाहरुख खान ने जवान की नई रिलीज डेट पोस्टपोन करके 7 सितंबर कर दी है और उसके ठीक एक हफ़्ते बाद सिद्धार्थ की योद्धा रिलीज होगी, तो ऐसे में ये तो आग से खेलना हुआ क्योंकि शाहरुख की फ़िल्म जवान पहले से ही प्रत्याशा बढ़ा रही है ऐसे में जवान से बॉक्स ऑफिस पर तूफान आने की उम्मीद है और यह इसके  आसपास रिलीज होने वाली हर फिल्म के कारोबार में खा जाएगा । इसलिए करण जौहर और योद्धा के अन्य हितधारकों ने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला किया है ।

ट्रेड सूत्र ने आगे कहा, “मेकर्स योद्धा की नई रिलीज डेट जल्द ही तय कर लेंगे, क्योंकि निर्माता अक्टूबर, नवंबर और यहां तक कि 1 दिसंबर में कई तारीख विकल्पों पर विचार कर रहे हैं । दर्शकों के लिए योद्धा को सही समय पर रिलीज करना मेकर्स की प्राथमिकता है ।

करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन तले बनी फ़िल्म योद्धा में सिद्धार्थ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । सिद्धार्थ के अलावा फ़िल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं भी अहम रोल में हैं । इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर बेस्ड प्लेन क्रैश से जुड़ी बताई जा है । यह धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी है ।