शेरशाह की हिट जोड़ी,जो अब रियल लाइफ़ जोड़ी भी बन चुकी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नज़र आएँगे । इस बारें में इसी साल मार्च में बॉलीवुड हंगामा के सबसे पहले बताया था कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही एक असामान्य रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में एक साथ नज़र आयेंगे । और अब लगता है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । क्योंकि दोनों को हाल ही में फ़िल्म के सेट पर साथ देखा गया ।

शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर साथ आएगी नजर ; शुरू की शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शुरू की शूटिंग

सिद्धार्थ और कियारा को हाल ही में मुंबई में एक अज्ञात शूटिंग लोकेशन पर साथ देखा गया जिसके बाद ये क़यास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने अपनी फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । शेरशाह के बाद से इस जोड़ी को काफ़ी पसंद किया गया जिसके बाद ये जोड़ी फ़िल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बन गई । हालाँकि दोनों की इस फ़िल्म का अभी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ लेकिन क़यास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर स्क्रीन पर साथ आने की तैयारी शुरू कर चुके हैं ।

हालाँकि कियारा और सिद्धार्थ की इस फ़िल्म को लेकर ज्यादा डीटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन बॉलीवुड हंगामा को  एक करीबी सूत्र ने पहले बताया था कि इसका निर्माण दोनों के मेंटर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया जा रहा है ।  “स्क्रिप्ट को सिद्धार्थ ने लॉक कर दिया है और शेरशाह की तरह हीउन्होंने ही फिल्म को शुरू करने के लिए करण से संपर्क किया था । यह एक मजेदार एंटरटेनर है जिसमें एक अजीबोगरीब टच है और शेरशाह की तरह इमोशनल नहीं है क्योंकि सिड का मानना है कि शादी के बाद लोग उन्हें और कियारा को एक खुशहाल फिल्म में देखना चाहते हैं ।