अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म मिशन मजनू की रिलीज डेट तय हो गई है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मिशन मजनू अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । मिशन मजनू को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने मिलकर बनाया है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की सच्ची घटनाओं से इंस्पायर जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू 10 जून 2022 को होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मिशन मजनू

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी इस खबर को आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सबके साथ साझा किया है ।

वहीं, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित मिशन मंजनू की कहानी दिलचस्प ढंग से 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहा होता है। आपको बता दें कि यह फिल्म भारत की स्वीटहार्ट रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू फिल्म भी है। अपनी इस फिल्म के साथ शांतनु बागची, सिद्धार्थ और रश्मिका की नई जोड़ी को दर्शकों के लिए लेकर आने जा रहे हैं। वहीं खास बात यह भी है कि सिद्धार्थ की पिछली हिट शेरशाह और रश्मिका की धमाकेरदार ब्लॉकबस्टर पुष्पा के बाद, अब दोनों को एक साथ सिल्वर पर धूम मचाते देखना खास होने वाला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की सच्ची घटनाओं से इंस्पायर जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू 10 जून 2022 को होगी रिलीज

रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है। जबकि शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)