टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर विवादों से घिर गई गई हैं । श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है जिसके कारण वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं और देशभर में हंगामा मच गया है ।

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है’ बयान को देकर मुश्किल में फ़ंसी श्वेता तिवारी, एमपी के गृहमंत्री ने जताया ऐतराज

श्वेता तिवारी का विवादित बयान

दरअसल, श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं । इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके कारण वह विवादों में फ़ंस गई । प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता ने हंसते हुए कहा कि, “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है ।” श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं । वहीं श्वेता के इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने ऐतराज जताया है । उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है ।

असल में पूरा मामला ये है

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, असल में पूरा माजरा ये था कि, श्वेता की इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है । शहर के एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था । उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया । मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस 'भगवान' की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं । मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे । ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। सभी सीरीज में साथ काम करेंगे ।

सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है । जिसे सौरभ निभा रहे हैं । एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं । इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं । इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में "भगवान' मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं ।