फ़ाइनली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर अपने बॉलीवुड के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही आर्चीज कॉमिक्स की फीचर फिल्म हिंदी एडॉप्शन के साथ सुहाना और खुशी अपना बॉलीवुड करने जा रही है । आज से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है । इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर रीमा कागती ने आज फ़िल्म के क्लैपबोर्ड के साथ जानकारी दी कि आज से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है ।

सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा की डेब्यू फ़िल्म द आर्चीस की शूटिंग आज से शुरू ; यह फ़िल्म डायरेक्ट नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

सुहाना खान और खुशी कपूर की फ़िल्म की शूटिंग शुरू

आज इस फिल्म की शूटिंग का पहला शॉट लिया गया । इस शॉट की पहली तस्वीर निर्माता निर्देशक रीमा कागती ने अपने ट्विटर पर शेयर की है । जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा, '#Archie’s #shootstarts #TigerBaby’s पहला सोलो प्रोडक्शन. #partnerincrime @zoieakhtar @Netflix'' रीमा के पोस्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और ये मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी । ये एक पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर आधारित है और इसकी टारगेट ऑडियंस भी ज्यादातर किड्स ही है ।

इस फ़िल्म में सुहाना और खुशी के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपना डेब्यू करेंगे । पिछले दिनों लुक टेस्ट के दौरान जोया अख्तर की इस फ़िल्म के सेट से कुछ फ़ोटोज वायरल हुई है जिसमें सुहाना, अगस्त्य और खुशी कपूर का फ़िल्म के किरदारों के साथ फ़र्स्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है । सुहाना यानी वेरॉनिका ( Veronica Lodge), अगस्त्या यानी अर्ची एंड्रयूस, खुशी यानी बेट्टी कूपर (Betty Cooper ), के किरदार में उनकी पहली झलक कैमरे में कैप्चर की है ।

first-photos-of-suhana-khan-agastya-nanda-and-khushi-kapoor-from-zoya-akhtars-the-archies-set-leaked-2

जोया अख्तर और रीमा कागती की इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है और न ही कास्ट को ऑफ़िशियल किया गया है । लेकिन कहा जा रहा है कि सुहाना, खुशी, अगस्त्य की यह डेब्यू फ़िल्म होगी । फ़िलहाल फ़िल्म फिल्म का नाम द आर्चीस बताया जा रहा है ।