नितेश तिवारी की रामायण का अभी तक कोई ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन फ़िल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिल जाती है । रणबीर कपूर, साईं पल्लवी, यश, अरुण गोविल और लारा दत्ता के साथ बनाई जा रही प्रोड्यूसर नमित मल्होत्रा-यश और डायरेक्टर नितेश तिवारी की मेगा बजट फ़िल्म रामायण को लेकर हाल ही में खबर सुनने को मिली कि, कानूनी कॉपीराइट-उल्लंघन के मुद्दे के कारण रामायण की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है । लेकिन अब फ़िल्म के ही एक कलाकार ने शूटिंग रोकने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है ।

रणबीर कपूर-साईं पल्लवी स्टारर रामायण की शूटिंग बीच में रोके जाने की सच्चाई आई सामने ; “एक दिन के लिए भी शूटिंग नहीं रोकी गई है”

रामायण की शूटिंग बीच में रुकने की सच्चाई

हालाँकि, नाम न छापने की शर्त पर फिल्म के एक कलाकार ने हमें सच्चाई बताई। “कौन कहता है कि शूटिंग रोक दी गई थी ? एक दिन के लिए भी शूटिंग नहीं रोकी गई । दरअसल, जब मैं आपसे बात कर रहा हूं तो हम शूटिंग कर रहे हैं । रणबीर कपूर और साई पल्लवी और हम सभी अभी शूटिंग में भाग ले रहे हैं । ये निगेटिव अफवाहें कौन फैलाता है और क्यों? उन्हें इससे क्या मिलता है? यहां हम कुछ ऐसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें ग्लोबल लेवल पर पहचान दिलाएगा। हमें प्रोत्साहित करने के बजाय हर दिन रामायण के बारे में निगेटिव खबरें आती हैं ।”अभिनेता ने कहा ।

स्थिति को और खराब करने वाली बात यह है कि निर्माता (यश, नमित मल्होत्रा) रामायण को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं कर रहे हैं।

“मुझे नहीं पता कि वे रामायण को लेकर इतने शांत क्यों हैं । उन्हें अब तक रामायण को लेकर कुछ न कुछ अनाउंसमेंट करना चाहिए । मेकर्स की चुप्पी फ़िल्म के अपोजिट होने वाली अफवाहों को बढ़ावा दे रही है ।” रामायण के अभिनेता ने कहा।