उभरती सितारा निमरित कौर अहलूवालिया अपने करियर में एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत कर रही हैं, उन्होंने प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस जार पिक्चर्स के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, एक मनोरंजक थ्रिलर ड्रामा के लिए चुनी गई हैं। बिग बॉस सीज़न 16 में अपने यादगार सफर के बाद, निर्मित अजय राय के प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, जार पिक्चर्स के बैनर तले इस अनटाइटल वाले प्रोजेक्ट में अपनी पहली भूमिका के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

बिग बॉस फ़ेम निमृत कौर अहलूवालिया जार पिक्चर्स की थ्रिलर ड्रामा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार

निमृत कौर अहलूवालिया का बॉलीवुड डेब्यू

निर्मित का सिल्वर स्क्रीन पर आना उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, वह इस बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ड्रामा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, निर्मित ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मैं इस रोमांचक ड्रामा में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए जार पिक्चर्स के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। बिग बॉस सीज़न 16 में अपनी यात्रा के बाद, मैं अपने अभिनय करियर में नए रास्ते तलाशने के लिए उत्साहित हूं, और यह प्रोजेक्ट सही अवसर प्रस्तुत करती है। काम करना ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ और एक प्रसिद्ध निर्देशक के मार्गदर्शन में यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है।”

निमरित आगे कहती हैं, “मेरे एजेंट द्वारा अजय सर से परिचय कराने के बाद, उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझमें संभावनाएं देखीं। कई दौर के ऑडिशन के बाद, उन्हें यकीन हो गया कि मैं उनकी फिल्म में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए बिल्कुल उपयुक्त हूं। मेरी पहली फिल्म चुने जाने के लिए यह एक अनूठा अनुभव था।”

एक अनुभवी निर्देशक द्वारा निर्देशित यह अनाम थ्रिलर ड्रामा, एक व्यापक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है, जिसमें निर्मित अहम किरदार निभा रही हैं। निर्मित के साथ कलाकारों में उद्योग जगत के प्रमुख नाम शामिल होंगे, जिससे प्रोजेक्ट को लेकर प्रत्याशा और बढ़ जाएगी। इस साल की तीसरी तिमाही में फिल्मांकन शुरू करने की योजना है, यह प्रोजेक्ट निर्मित की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाती है।

छोटी सरदारनी अभिनेत्री निमरित अन्य प्रतियोगियों के साथ खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन में शामिल होने के लिए रोमानिया गई हैं। इसकी शूटिंग एक महीने से अधिक समय तक चलेगा और यह शो जुलाई में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है।