पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोन ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे है । सनी लियोन को अपने अतीत के कारण कई आरोपों को झेलना पड़ा । सनी लियोन अपनी पोर्न छवि से बाहर निकलने के लिए कई संघर्षों का सामना किया है और अब सनी के उन्हीं संघर्षों को उनकी बायोपिक ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में दिखाया जाएगा । आपको बता दें कि सनी की ये बायोपिक एक वेब सीरीज है ।

SHOCKING! सनी लियोन ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा ये खौफ़नाक राज

आपको बता दें कि, फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सनी का पूरा नाम करनजीत कौर था । आज जबकि वह अपने इस अतीत को काफ़ी पीछे छोड़ आईं हैं, तो उन्होंने अपने इस संघर्षों पर खुलकर बातचीत की । सनी ने अपने संघर्षपूर्ण जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की और साथ ही ये भी बताया किस-किस मोड़ से गुजरते हुए उनके जीवन में क्या-क्या बदलाव हुए ।

सनी लियोन को 21 साल की उम्र में मिले नफ़रत भरे ईमेल्स

सनी ने कहा कि जब वह 21 वर्ष की थीं, तब भारत आने से पहले ही उन्हें असली नफरत का सामना करना पड़ा । उन्होने कहा कि-बहुत लोगों को गलतफहमी है कि जब मैने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने आलोचना शुरू की । यह सच नहीं है । 21 साल की उम्र में ही मुझे नफरत वाले ईमेल्स मिले लगे थे । इसलिए इसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है । सनी ने बताया कि उनकी इस बायोपिक सीरिज में बताया जाएगा कि कैसे कनाडा की मध्यमवर्गीय परिवार की करनजीत कौर नामक युवती पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है और फिर यहां से बॉलीवुड का सफर तय करती है ।

सनी ने बताया कि उनके परिवार ने ऐसी आलोचना और नफरत से निपटने में उनकी मदद की । 21 साल की उम्र में आलोचनाओं को सुन-सुनकर मैं कमजोर थी और भावनात्मक रूप से टूट गई थी । तीन बच्चों की मां सनी लियोन ने कहा कि वह अपने बच्चों को नफरत से सामना करना सिखाती हैं ।

पोर्न स्टार के रूप में सनी ने रिएल्टी शो बिग बॉस से भारत के मनोरंजन जगत में कदम रखा और इसके बाद उन्हें महेश और पूजा भट्ट की फ़िल्म जिस्म 2 को साइन किया । अब सनी बॉलीवुड का काफ़ी लोकप्रिय नाम बन गया है ।

यह भी पढ़ें : सनी लियोन बिकिनी पहनकर कर रही हैं किसान के खेत की रखवाली

गौरतलब है कि सनी ने एक्टिंग के अलावा कई नए वेंचर में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है । कॉस्मेटिक, अपेरल ब्रांड्स में उद्यमी बनने के साथ सनी ने खुद के प्रोडक्शन हाउस पर भी काम शुरू कर दिया है । सनी पिछली बार अरबाज खान के साथ फ़िल्म तेरा इंतजार में नजर आई थी ।