SHOCKING Preity Zinta's cousin commits suicide over marital problems

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन चौहान ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है । खबरों के मुताबिक प्रीति के मौसेरे भाई ने शुक्रवार की सुबह शिमला में खुद को गोली मार कर जान दे दी ।

पुलिस को जांच के दौरान एक चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है । एक सुसाइड नोट नितिन के कार से मिला है जबकि दूसरा उनके घर से । दोनो सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है ।

खबरों के मुताबिक, नितिन चौहान ने कथिततौर पर अपनी कार, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एचपी 51 2089 है, के अंदर खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली । नितिन न्यू शिमला में स्थित सेक्टर 2 लेन 4 में अपने निजी मकान मे परिजनों के साथ रहता था । सुसाइड नोट में नितिन ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों को दोषी ठहराया है । नितिन ने लिखा है कि उसकी पत्नी और उसके परिवारवाले अक्सर उसे तंग किया करते थे । उसके खिलाफ कई झूठे केस भी दर्ज करवा रखे थे । नितिन ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है उसे अपने पांच साल के बेटे से मिलने भी नहीं दिया जाता था और उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे ।

नितिन ने जिस पिस्टल से खुद को गोली मारी है उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है । खबर लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पिस्टल का लाइसेंस किसके नाम पर है ।