बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस एंबेसडर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भारत में प्रमुख घरेलू सक्रिय न्यूट्रिशन, वेलनेस और सौंदर्य ब्रांडों, फास्ट एंड अप और चिक्नुट्रिक्स के साथ एक अज्ञात राशि पर अपने निवेश की घोषणा की है । हालही में ब्रांड एंबेसडर के रूप में उड़ने के बाद, ब्रांड्स के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की भागीदारी इस निवेश के साथ बढ़ी है, जो ब्रांड्स के बीच संरेखण और कल्याण, सौंदर्य और पोषण के लिए उनके समग्र दृष्टिकोण को दर्शाता है । एक स्वस्थ, संतुलित जीवन शैली जीने के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का समर्पण ब्रांड के मूल्यों और उत्पादों को पूरी तरह से पोषण, स्वास्थ्य और सुंदरता को अंदर से बाहर तक प्राप्त करने के लिए पूरक करता है ।

फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लीडिंग न्यूट्रीशियन और वेलनेस ब्रांड - फास्ट एंड अप और चिक्नुट्रिक्स में इंवेस्ट किया

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने किया निवेश

निवेश पर टिप्पणी करते हुए, फिटनेस एंबेसडर और बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “यहां निवेश क्यों- फास्ट एंड अप और चिक्नुट्रिक्स ने कुछ बेहतरीन उत्पादों को बनाने में मदद की है- सबसे साफ और उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री । मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैने उनकी विकास यात्रा को देखा है । हम देखते हैं कि पोषण कैसे विकसित हो रहा है और मेरा व्यक्तिगत झुकाव हमेशा पोषण और फिटनेस के लिए एक समग्र दृष्टिकोण की ओर रहा है । आज की हमारी जीवन शैली तेज गति वाली है और सभी आवश्यक पोषक तत्वों या विटामिन के साथ बनाए रखना मुश्किल है। शरीर, बाल, त्वचा, ऊर्जा और सामान्य स्वास्थ्य के लिए दैनिक आधार आवश्यक है । उनके उत्पाद आज की मांगों के अनुरूप हैं ।”

फास्ट एंड अप और चिनूट्रिक्स, फुललाइफ हेल्थकेयर का हिस्सा, पूरे भारत के भौगोलिक क्षेत्रों और यूरोप, यूके और यूएसए जैसे लगभग 21 अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मजबूत विकास का एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड है, जिसमें स्वास्थ्य, सौंदर्य और कल्याण पोषक तत्वों की बढ़ती समर्पित रेंज है । शिल्पा का यह निवेश क्रिकेटर मयंक अग्रवाल और अभिनेता वरुण धवन सहित विश्वसनीय भागीदारों के अलावा आता है । समूह ने उसी महीने मॉर्गन स्टेनली प्राइवेट इक्विटी एशिया से सीरीज सी राउंड में 22 मिलियन डॉलर (करीब 168 करोड़ रुपये) भी जुटाए है ।

फुललाइफ हेल्थकेयर के ग्रुप सीईओ वरुण खन्ना ने विकास पर बोलते हुए कहा, “बेहद खुशी के साथ, हम निवेशकों के अपने परिवार में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का स्वागत करते हैं। समग्र कल्याण के लिए शिल्पा का व्यक्तिगत दृष्टिकोण फास्ट एंड अप और चिक्नुट्रिक्स के साथ हमारे मूल मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होता है। एक महिला के रूप में जो खुद फिटनेस और प्राकृतिक अवयवों में दृढ़ विश्वास रखती है, वह एक प्रामाणिक आवाज के साथ ब्रांड से जुड़ती है जो हर दिन स्वस्थ जीवन के इस सकारात्मक संदेश को फैलाने में मदद होगी है ।”

इस निवेश के साथ, हमारा लक्ष्य शहरी और ग्रामीण बाजारों में ब्रांड जागरूकता को बढ़ाना है, ताकि शुद्ध, चिकित्सकीय रूप से प्रमाणित, स्वच्छ और सुविधाजनक पोषण से भरपूर कई और आकर्षक चीजों को तैयार की जा सकें । एक ब्रांड एंबेसडर और निवेशक के रूप में शिल्पा की भागीदारी निश्चित रूप से स्वास्थ्य और सेल्फ केयर को बढ़ावा देने के हमारे प्रयासों को मजबूत करेगा ।