द गर्ल ऑन द ट्रेन और वायसरायज हाउस जैसी फिल्मों का समर्थन करने वाले निर्माता शिबाशीष सरकार को 2023-24 के लिए फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है। मुंबई के अंधेरी इलाके में द क्लब में आयोजित गिल्ड की 69वीं वार्षिक आम बैठक में उन्हें सर्वसम्मति से फिर से चुना गया। गिल्ड ने सरकार के दोबारा चुने जाने की सूचना देने के लिए एक पत्र जारी किया है।

फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के दोबारा अध्यक्ष चुने गए शिबाशीष सरकार

फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष चुने गए शिबाशीष सरकार

इसके अलावा, मनीष गोस्वामी, अपूर्व मेहता, मधु भोजवानी और अंबिका खुराना को फिर से उपाध्यक्ष चुना गया है, जबकि आशिम सामंत और फाजिला अल्लाना को गिल्ड के कोषाध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है। गिल्ड ने शनिवार को जारी पत्र में कहा है, 29 सितंबर को मुंबई में आयोजित एसोसिएशन की 69वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में शिबाशीष सरकार को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है। उन्हें गिल्ड की प्रबंधन परिषद द्वारा सर्वसम्मति से फिर से अध्यक्ष चुना गया ।

इसमें आगे उल्लेख किया गया है, इसके अतिरिक्त, मनीष गोस्वामी, अपूर्व मेहता, मधु भोजवानी और अंबिका खुराना को उपाध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया, जबकि आशिम सामंत और फाजिला अल्लाना को गिल्ड के कोषाध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया। एजीएम में, राष्ट्रपति ने कंटेंट निर्माताओं के साथ-साथ बड़े मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के वर्तमान परिदृश्य और दृष्टिकोण पर अपने विचार साझा किए ।

पत्र के अनुसार, उन्होंने कहा कि इस साल बॉक्स ऑफिस पर सफलताओं का सिलसिला बहुत उत्साहजनक रहा, लेकिन इकोसिस्टम के कुछ क्षेत्रों में चिंता का विषय बना हुआ है, साथ ही संरचनात्मक मुद्दे भी हैं, जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि हम वास्तव में हमारे पीछे कोविड द्वारा पैदा किए गए व्यवधान को दूर कर सकें ।

पत्र में निष्कर्ष निकाला गया, इसके अलावा, मेंबर्स को पिछले वर्ष के दौरान गिल्ड में प्रमुख गतिविधियों और विकास से अवगत कराया गया और उन मुद्दों और क्षेत्रों पर अपने सुझाव भी साझा किए गए जिन पर गिल्ड को विचार करना चाहिए ।