प्राइम वीडियो की राज एंड डीके निर्देशित फर्जी से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर जल्द ही एक और ओटीटी फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम है ब्लडी डैडी । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे । अली अब्बास जफर निर्देशित ब्लडी डैडी 9 जून को डायरेक्ट जियो सिनेमा पर रिलीज़ हो रही है । इसी बीच हमने सुना है कि, ओटीटी फ़िल्म ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने बहुत मोटी फ़ीस चार्ज की है । सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म के लिए शाहिद ने 40 करोड़ रू चार्ज किए हैं ।

ओटीटी फ़िल्म ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने चार्ज किए 40 करोड़ रू ; कलाकारों की घटती फ़ीस के विपरीत शाहिद की ब्रांड वैल्यू स्टेबल

शाहिद कपूर ने चार्ज किए 40 करोड़ रू

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने शाहिद की फ़ीस के बारें में हमें बताया, “कौनसी फ़िल्म हिट होगी और कौनसी फ्लॉप, ऐसे मौजूदा अनिश्चित परिदृश्य को देखते हुए शाहिद की फीस के रूप में बताई गई राशि को सुनकर वाक़ई हैरानी हुई हैं । लेकिन ये सही है की उन्होंने 36-40 करोड़ रू तक चार्ज किए हैं ब्लडी डैडी के लिए । दिलचस्प बात यह है कि ऐसे समय में जब फ़िल्म इंडस्ट्री कठिन दौर से गुजर रही है, और अधिकांश कलाकार अपनी फीस घटा रहे हैं, शाहिद की ब्रांड वैल्यू स्थिर बनी हुई है ।

दिलचस्प बात यह है कि स्ट्रीमिंग दिग्गज JioCinema ने फिल्म के निर्माण पर भारी रकम खर्च की है, लेकिन सूत्र से पता चलता है कि JioCinema के सीनियर्स इस फ़िल्म को लेकर बहुत कॉंफिडेंट हैं । इस बारें में सूत्र ने कहा, “ब्लडी डैडी एक बहुत ही दुर्लभ शैली की फ़िल्म है, खासकर हिंदी सिनेमा में । पारंपरिक हिंदी फिल्मों की तुलना में फिल्म का लुक और फील, एक्शन सीक्वेंस, विजुअल्स और कहानी एकदम अनूठी है । इसे देखते हुए और इस तथ्य को देखते हुए कि शाहिद ने अली के निर्देशन में शानदार काम किया है, जियो सिनेमा को आत्मविश्वास से भर दिया है ।

हालांकि ब्लडी डैडी के लिए शाहिद को मिली मोटी फ़ीस की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन JioCinema को भरोसा है कि यह सही निवेश था । ब्लडी डैडी अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है ।