हाई प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिली है । हालांकि शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं शाहरुख खान के घर मन्नत, जो लोगों के लिए खासा आकर्षण का केंद्र था, के आस-पास सन्नाटा पसरा हुआ है । दरअसल, आर्यन के जेल में होने से न केवल उनकी फ़ैमिली बल्कि शाहरुख के फ़ैंस भी बहुत परेशान हैं ।

20 अक्टूबर को आर्यन खान को जेल से रिहा करवाने के लिए शाहरुख खान की बेस्ट लीगल टीम ने की तैयारी

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाने के लिए शाहरुख खान नहीं छोड़ रहे कोई कसर

दरअसल, 14 अक्टूबर यानी गुरुवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी जिसमें कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को करने का फ़ैसला सुनाया । लेकिन शाहरुख अब आर्यन के मामले में कोई चूक नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने अपनी लीगल टीम को इसके लिए पूरी तरह से तैयार कर दिया है ।

शाहरुख के करीबी दोस्त ने बताया कि, “यह केवल आर्यन की जमानत की बात नहीं है बल्कि इससे भी ज्यादा कुछ है । असल में शाहरुख ने कभी खुद को इतना बेबस और हारा हुआ महसूस नहीं किया । शाहरुख और गौरी के लिए यह स्थिती बहुत ही चुनौतीपूर्ण और कंफ़्यूजिंग है । एक दिन आर्यन उनके साथ था, फ़िर अचानक एक दिन वह एनसीबी के नियमों को तोड़ने के आरोप में जेल में है, यह बात उन्हें परेशान कर रही है ।”

तो अब शाहरुख का अगला कदम क्या होगा ?

करीबी दोस्त ने बताया, “कुछ नहीं , उन्हें उम्मीद नहीं थी कि आर्यन को जमानत नहीं मिलेगी । अब सबकी उम्मीदें 20 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई पर है । आर्यन को लेकर शाहरुख ने अपनी बेस्ट से बेस्ट लीगल टीम को काम पर लगाया है । मुझे लगता है कि शाहरुख अभी और दिग्गज लीगल एडवाइजर्स को हायर करेंगे । फ़िलहाल खान परिवार इस मामले पर कुछ भी कहने की स्थिती में नहीं है ।”