200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज चौथी बार भी प्रर्वतन निदेशालाय (ED) की पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुई । जैकलीन फर्नांडिज को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी नीला पॉल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार यानि 18 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश होना था । लेकिन ईडी के समन मिलने बावजूद जैकलीन इस बार भी पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुई ।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिज चौथी बार भी नहीं पहुंची ED दफ़्तर

जैकलीन फर्नांडिज नहीं पहुंची ED दफ़्तर

दरअसल, जैकलीन को पिछले चार दिनों में तीन बार पूछताछ के लिए ED ने बुलाया । लेक‍िन उन्होंने तीनों दिन- 15 अक्टूबर (शुक्रवार), 16 अक्टूबर (शन‍िवार) और 18 अक्टूबर (सोमवार) ED की पूछताछ को स्क‍िप कर दिया है । इससे पहले 25 सितंबर को भी जैकलीन पूछताछ में नहीं पहुंची थीं । सूत्रों के मुताबिक जैकलीन ने निजी कारणों कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे इस जांच-पड़ताल में शामिल नहीं हो पाएंगी ।

बता दें कि, ED कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन के कनेक्शन को पता करने में जुटी हुई है इसलिए वह इस मामले में अभिनेत्री से पता लगाना चाहती है । वहीं जैकलीन के फाइनेंश‍ियल ट्रांजेक्शन पर भी ED की नजर है । इस केस की छानबीन में एजेंसी ने जैकलीन और सुकेश के बीच कनेक्शन पाया है । ईडी ये जानने की कोशिश में है कि जैकलीन और सुकेश के बीच कोई लेन देन हुआ था या नहीं । वहीं जैकलीन ने अपने पहले बयान में कहा था कि वे भी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की धोखधड़ी का श‍िकार हुई हैं । उन्होंने कहा था कि वे किसी भी गलत काम का हिस्सा नहीं बनी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों ऊटी में अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं । इस फ़िल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी । इसके अलावा जैकलीन रणवीर सिंह के साथ सर्कस में भी नजर आएंगी ।