शाहरुख खान का पहला टीवी शो फौजी अब एक वेब सीरिज के रूप में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आएगा । 13 एपिसोड के सैन्य नाटक की दृढ़ कहानी दर्शकों को सेना के कमांडो के प्रशिक्षण कार्यक्रम में अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी । शाहरुख खान का फ़ौजी शो इरोस नाउ पर स्ट्रीमिंग होगा ।

शाहरुख खान का पहला टीवी शो फौजी अब वेब सीरिज के रूप में आएगा

 

वेब सीरिज के रूप में आएगा शाहरुख खान का पहला टीवी शो फौजी

स्वर्गीय राज कुमार कपूर द्वारा निर्मित और निर्देशित इस सीरिज में बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख पहली बार पर्दे पर आए थे । मेगास्टार शाहरुख, विक्रम चोपड़ा, संजय तनेजा और विश्वजीत प्रधान के साथ, दिलचस्प सीरिज फौजी, एक सैन्य जीवनसाथी, सेना की अपनी नवोदित संस्कृति और व्यक्तिगत बंधन कैसे परिवार से दूर होने के बावजूद मजबूत होते हुए भी विकसित होते हैं, को प्रस्तुत करती है । बॉलीवुड के सुपरस्टार को जन्म देते हुए, सीरिज सभी को बीते वक्त की याद दिलाएगी क्योंकि यह पौराणिक शो के बीच दर्शकों के लिए एक ब्रेक साबित होगी। टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक, बॉलीवुड का इकलौता किंग होने के नाते, अभिनेता हर हिस्से में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, यह एक रोमांटिक युवा लड़का या भाई है जो एक साथी अधिकारी के साथ रोमांस करता है या जो अपने बड़े भाई से या कुशल सैनिक से नफरत करता है । जिस शो ने भारत को उनके प्रसिद्ध सुपरस्टार से परिचित कराया, वह शो निश्चित रूप से देखने लायक है ।

शाहरुख के सभी डाई-हार्ड प्रशंसकों के लिए, अपनी सीट पर जकड़ें रहें और उनकी पहली सीरिज फौजी के एक्शन, ड्रामा और रोमांस का मिश्रण देखने के साथ यादों को ताजा करते हुए शौकीन यात्रा के लिए तैयार हों जाएं ।

नवीनतम सामग्री पर टिप्पणी करते हुए, इरोस समूह की मुख्य सामग्री अधिकारी,  रिद्धिमा लुल्ला, उल्लेख करती हैं, “यह विशिष्ट सीरिज एक प्रतिष्ठित, फौजी है जिसने देश को एक सुपरस्टार दिया - शाहरुख । सुंदर सीरिज दर्शकों को सैनिकों की दुनिया में ले जाती है, कहानी कहने का एक क्लासिक तरीका सेना की एक विशिष्ट संस्कृति पेश करता है । सभी आयु वर्ग के दर्शक इस शो को देखने का आनंद लेंगे ।”