साल 2018 में आई जीरो के बाद शाहरुख खान ने फ़िल्मों से एक ब्रेक ले लिया था । और अब पूरे दो साल बाद एक बार फ़िर शाहरुख खान ने वापसी कर ली है । खबरों की मानें तो शाहरुख एक नहीं बल्कि तीन बड़े बैनर की फ़िल्मों को साइन करने जा रहे हैं । अभिनेता की ये तीन फ़िल्में यशराज प्रोडक्शन, राजकुमार हिरानी और एटली कुमार के साथ होने वाली हैं । शाहरुख खान जल्द ही सबसे पहले अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर पठान की शूटिंग शुरू करेंगे । यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा शाहरुख जल्द ही साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार की फ़िल्म में ही लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

एटली कुमार की फ़िल्म में डबल रोल निभाएंगे शाहरुख खान, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट ?

शाहरुख खान निभाएंगे डबल रोल

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, एटली कुमार की फ़िल्म में शाहरुख डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि इससे पहले शाहरुख अपनी पिछली फ़िल्म डुप्लीकेट और डॉन में डबल रोल निभा चुके हैं । एटली कुमार की फ़िल्म में शाहरुख पिता और बेटे दोनों का किरदार खुद ही निभाएंगे । यह फ़िल्म जनरेशन गैप जैसे मुद्दे को दर्शाएगी ।

कैसे जनरेशन गैप की वजह से दोनों बाप और बेटा एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाते हैं, फ़िल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे जिसे अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के लिए मिशन पर भेजा गया है । फ़िल्म में शाहरुख के लुक में बदलाव दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल किया जाएगा ।

एटली कुमार की यह फ़िल्म करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे और इस फ़िल्म की शूटिंग शाहरुख अगले साल के मध्य में शुरू कर पाएंगे । क्योंकि अभी तो वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख एक्शन करते हुए नजर आएंगे ।