VaaniAliaAamir

यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म 'ठग ऑफ़ हिंदोस्तां' जिसे विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित किया जा रहा है, दिन-ब-दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है । इस फ़िल्म की सबसे बड़ी बात इसकी कास्टिंग है, जी हां इस फ़िल्म में पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नजर आएंगे । सुनने में आया है कि फ़िल्म के निर्देशक ने इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री के लिए आलिया भट्ट को चुना है ।

जबकि, दूसरी तरफ़ फ़िल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा फ़िल्म 'ठग ऑफ़ हिंदोस्तां' में मुख्य अभिनेत्री के लिए वाणी कपूर, जो आदित्य चोपड़ा की निर्देशित फ़िल्म बेफ़िक्रे में नजर आने वाली हैं, को लेना चाहते हैं ।

जाहिर है, फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य अपने निर्माता की पसंद के आगे बिके नहीं है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, 'फ़िल्म 'ठग ऑफ़ हिंदोस्तां' में आदि वाणी कपूर को लेना चाहते हैं । उन्हें लगता है कि बेफ़िक्रे के बाद वाणी के करियर में ये एक बड़ा ब्रेक होगा जब उन्हें इस फ़िल्म में दो सबसे बड़े हीरो के साथ काम करने का मौका मिलेगा । जबकि, विक्टर उर्फ विजय कृष्ण, इसके विपरीत विचार रखते हैं । वह आलिया भट्ट को मुख्य अभिनेत्री लेना पसंद करेंगे ।'

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों अभिनेत्रियों में से किसे चुना जाएगा । निंसंदेह आदित्य चोपड़ा बॉस है । लेकिन निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य भी आसानी से हार मानने वाले नहीं है ।