बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि अभिनेता ॠतिक रोशन विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को छोड़ने का मन बना रहे हैं । हालांकि विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के मेकर्स ने शूटिंग की सारी तैयारियां लगभग फ़ाइनल कर ली थी और मई से शूटिंग शुरू भी होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते लगे प्रतिबंधों के चलते शूटिंग शुरू नहीं हो पाई । इतना ही नहीं शुरूआत में ॠतिक रोशन भी विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर बहुत उत्साहित थे और उन्होंने तो इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी । लेकिन फ़िर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ने का मन बना लिया । बॉलीवुड हंगामा को इसी बारें में कुछ जानकारी हाथ लगी है ।

SCOOP: ॠतिक रोशन नहीं करेंगे विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक, ये है इसके पीछे की असली वजह

ॠतिक रोशन ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को छोड़ने का मन बनाया

हमें पता चला है कि ॠतिक, विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को हॉट स्टार की वेब सीरिज द नाइट मैनेजर के कारण छोड़ रहे हैं । इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, ॠतिक पहले अपने ओटीटी डेब्यू द नाइट मैनेजर की शूटिंग शुरू करने वाले थे । लेकिन इसके लंबे शूट शेड्यूल से वह काफ़ी परेशान हो गए और नतीजतन उनके पास डेट्स का भी इश्यू क्रिएट हो गया जिसके चलते उन्होंने इसे छोड़ दिया । “ॠतिक ने द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन को करने का फ़ैसला किया लेकिन फ़िर इसे छोड़ दिया और इसकी डेट्स को विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को दे दी । लेकिन फ़िर उन्होंने इसे भी छोड़ने का मन बना लिया ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “ॠतिक विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर बहुत उत्साहित थे लेकिन फ़िर उन्होंने अचानक इसे छोड़ने का मन बनाया और फ़िर से अपने ओटीटी डेब्यू द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन में लीड रोल निभाने का फ़ैसला किया । हालांकि पहले वह डेट्स इश्यू का हवाला देकर इसे बाहर हो गए थे इसलिए अभी यह कहना मुश्किल होगा कि फ़ाइनली वह किस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे ।”

वैसे अभी तक इस बारें में न तो द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन के मेकर्स और न ही विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के मेकर्स की ओर से कोई ऑफ़िशियल कंफ़र्मेशन नहीं आया है ।