अमेजॉन प्राइम वीडियो की ऑरिजनल वेब सीरिज द फैमिली मैन ने दर्शकों के दिलों में वो छाप छोड़ी कि अब लोग इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । लोगों के इसी उत्साह और प्यार को देखते हुए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी अभिनीत द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का ऐलान किया जो पहले फ़रवरी 2021 को रिलीज होने वाला था लेकिन किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाया । और अब यह वेब शो जून महीने में रिलीज होगा । मनोज बाजपेयी का एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2, जून महीने में 4 तारीख को स्ट्रीम होगा । जबकि शो का ट्रेलर 19 मई को रिलीज होगा जिसमें शो की स्ट्रीम डेट का भी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होगा ।

SCOOP: द फैमिली मैन 2 में सामंथा अक्किनेनी निभाएंगी ये खतरनाक रोल, मनोज बाजपेयी के साथ होगा आमना-सामना

मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी का अहम किरदार

द फैमिली मैन 2 को मेकर्स ने पहले से भी ज्यादा दिलचस्प बनाया है और इसमें मनोज बाजपेयी के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी अहम किरदार में नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा को सामंथा अक्किनेनी के किरदार के बारें में अहम जानकारी हाथ लगी है ।

अब जबकि द फैमिली मैन 2 को स्ट्रीम होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में शो के लिए लोगों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । सामंथा अक्किनेनी के किरदार के बारें में हमने सुना है कि वह इसमें एक सुसाइड बॉम्बर का किरदार अदा करती हुई नजर आएंगी । इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताय, “द फैमिली मैन 2 में सामंथा का किरदार सबसे अहम किरदारों में से एक है । वह इसमें एक सुसाइड बॉम्बर का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगी जो कि एक आतंकवादी संगठन से ताल्लुक रखती है । मनोज और सामंथा के बीच कई सारे चेज सीक्वंस देखने को मिलेंगे ।”

जब सूत्र से पूछा गया कि क्या शो में दिखाया गया आतंकवादी संगठन किसी असल आतंकवादी संगठन से प्रेरित है । तो इस बारें में सूत्र ने बताया, “नहीं, बिल्कुल नहीं । मेकर्स ने एक काल्पनिक आतंकवादी संगठन बनाया है । किसी भी तरह के विवादों से बचने के लिए यह आज के समय में सबसे समझदारी की बात है ।”

सामंथा का पहला हिंदी प्रोजेक्ट

सामंथा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी लोकप्रिय हैं । तमिल तेलगू फ़िल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । अपने 11 साल के करियर में सामंथा पहली बार कोई वेब सीरिज करने जा रही हैं और वो भी हिंदी में ।

एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2 में मनोज और सामंथा के अलावा प्रियामणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धन्वंतरि, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।